Friday, October 30, 2020
Home Entertainment अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए डबल धमाका, क्योंकि 9 अक्टूबर को...

अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए डबल धमाका, क्योंकि 9 अक्टूबर को लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर डूब गया; बेलबॉटम टीज़र 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बॉलीवुड सितारों के आसपास की नकारात्मकता के बावजूद, अक्षय कुमार काफी हद तक असंतुष्ट हो गए हैं और देर से ही सही खबर पर हावी हो गए हैं, सही कारणों के लिए भी। कुछ दिन पहले, उन्होंने यह घोषणा करते हुए सभी को चौंका दिया कि उन्होंने अपनी जासूसी थ्रिलर की शूटिंग पूरी कर ली है, चौड़ी मोहरी वाला पैंट, रिकॉर्ड समय में, वह भी महामारी के समय में। कल, उन्होंने एक बकवास वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के बारे में रिपोर्टिंग करते हुए मीडिया से संवेदनशील होने का अनुरोध किया।

अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए डबल धमाका, क्योंकि 9 अक्टूबर को लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर डूब गया;  5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी बेलबॉटम टीज़र

और अब, इस हफ्ते में, अक्षय कुमार फिर से दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर, लक्ष्मी बम, 9 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, सुपरस्टार की भाग्यशाली तारीख भी। बॉलीवुड हंगामा कुछ हफ्तों पहले दर्शकों को इस विकास के बारे में सूचित करने वाला पहला था। हॉरर कॉमेडी के सह-कलाकार कियारा आडवाणी और शरद केलकर। यह लोकप्रिय तमिल फिल्म का रीमेक है मुनि २: कंचन और मूल की तरह, यह भी राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 9 नवंबर को दिवाली के हफ्ते में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दूसरी ओर, अगर सब ठीक रहा, तो अक्षय कुमार इस हफ्ते के टीज़र को लॉन्च करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेंगे चौड़ी मोहरी वाला पैंट साथ ही, कल 5 अक्टूबर! एक सूत्र का कहना है, “जिस तरह से निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने फिल्म की शूटिंग की है, उससे फिल्म की टीम बहुत उत्साहित है। वे फिल्म निर्माताओं को इसकी एक झलक देना चाहते हैं और वे इस सप्ताह ही ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। दर्शक निश्चित रूप से फिल्म के लुक और कंटेंट से चकित होंगे। ”

सूत्र कहते हैं, “कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों को 6 महीने और यहां तक ​​कि एक साल तक धकेल दिया गया। चौड़ी मोहरी वाला पैंट एकमात्र फिल्म है जिसने अपनी तारीख नहीं बदली है और मूल रूप से योजना के अनुसार 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म भी है जो फर्श पर चली गई और महामारी में पूरी हो गई। टीज़र में इस बिट के उजागर होने की उम्मीद है। ”

चौड़ी मोहरी वाला पैंट वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता ने भी अभिनय किया। 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर, सह-निर्माता जैकी भगनानी ने खुलासा किया कि फिल्म एक हाइजैक के इर्द-गिर्द घूमती है और यह स्कॉटलैंड भर में कई स्थानों पर शूट की जाती है, जिसमें विंटेज अनुभव के साथ एक हवाई अड्डा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम की टीम मुंबई लौटते ही सभी मुस्कुरा रही है

अधिक पृष्ठ: बेलबॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: