अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने कई परियोजनाओं पर एक साथ काम किया है हेरा फेरेi (2000) और भूल भुलैया (2007)। हालांकि यह जोड़ी अभी किसी अन्य प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है, लेकिन अक्षय कुमार प्रियदर्शन की अगली फिल्म करेंगे, जो एक हंसी दंगा होगा।

अक्षय कुमार प्रियदर्शन के लिए कॉमेडी का निर्माण करने के लिए

एक दैनिक से बात करते हुए, प्रियदर्शन ने कहा कि वह और अक्षय इस साल दिसंबर तक रोल करने वाले थे। लेकिन महामारी के कारण, अब अनुसूची को अगले साल जुलाई या अगस्त में धकेल दिया गया है। इस बीच, प्रियदर्शन लपेट रहा है हंगामा २

जबकि प्रशंसक बेसब्री से उनका सहयोग करने के लिए इंतजार कर रहे थे, इन सभी वर्षों में फिल्म निर्माता अक्षय कुमार से संपर्क करने में संदेह कर रहे थे और सोच रहे थे कि क्या उनके पास सही विषय है। उन्होंने कहा कि अक्षय के दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले हैं लेकिन उन्होंने शुरुआत में उनसे संपर्क नहीं किया। अभिनेता का दृष्टिकोण अभी भी वही है – अच्छी सामग्री की खोज। फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में कड़वे अनुभव हुए हैं जहां उन्हें कुछ खास सितारों तक पहुंचना मुश्किल लगा। उन्होंने कहा कि वह किसी के साथ काम करने की भीख नहीं मांगेंगे। प्रियदर्शन ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना चाहते हैं जो उनके साथ टीम बनाना चाहता है।

अब तक, प्रियदर्शन अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं हंगामा २ जिसमें परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान, और प्रणिता सुभाष शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बांदीपुर में मैन बनाम वाइल्ड के लिए भालू ग्रिल्स के साथ शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को मामूली चोट लगी

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।