अच्छी नौकरी होने के बाद भी हर सुबह क्यों फूड स्टॉल लगाता है यह दंपति, वजह जानकर आप हो जाएंगे खुश

शाह दंपति के इस काम की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

दीपाली भाटिया की फेसबुक पोस्ट के बाद लोगों को इस दंपति के नेक काम के बारे में जानकारी मिली.

मुंबई . मुंबई में कांदिवली स्टेशन के बाहर एक दंपति हर सुबह एक फूड स्टॉल लगाता है. वे ऑफिस जाने से पहले सुबह 4 से 10 बजे के बीच खाना बेचते हैं. दोनों आरामदायक नौकरी करते हैं और उनके पास एमबीए की डिग्री भी है फिर भी वह ऐसा क्यों करते हैं?

इसकी पूरी जानकारी दी फेसबुक यूजर दीपाली भाटिया ने. एक फेसबुक पोस्ट में भाटिया ने अश्विनी शेनॉय शाह और उनके पति के बारे में लिखा.

भाटिया ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा है ‘गांधी जयंती के दिन वह अच्छे भोजन की तलाश में निकली थीं, उस वक्त उन्हें यह स्टॉल दिखा.’

पराठा और इडली जैसे स्नैक्स बेच रहे दंपतिशाह और उनके पति पोहा, उपमा, पराठा और इडली जैसे स्नैक्स बेच रहे थे. भाटिया ने उनके भोजन का स्वाद चखने के बाद उनसे पूछा कि उन्होंने सड़क किनारे स्टाल क्यों लगाया है.

भाटिया ने लिखा- ‘उन्होंने कहा कि जो मैंने सुना उसके बाद मैं बहुत रोमांचित थी.’

यह दंपति, हर सुबह अपने 55 वर्षीय मेड की मदद के लिए एक फूड स्टॉल लगाता है. उनकी नौकरानी केपति को लकवा मार गया. मेड इनके घर खाना बनाने आती थी.

अपने पोस्ट में दंपति को सुपरहीरो तौर पर पेश करते हुए भाटिया ने दोनों की प्रशंसा की और कहा कि वे ‘अपने रसोइये के लिए काम कर रहे थे ताकि इस उम्र में उन्हें वित्तीय सहायता के लिए भागा दौड़ी न पड़े.’

भाटिया की इस पोस्ट पर कम से कम 15 हजार से ज्यादा रिएक्शन, 18,00 से ज्यादा कमेंट्स और करीब 5300 शेयर हुए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: October 4, 2019, 7:29 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here