यह ज्ञात है कि काजोल अपनी बेटी निसा देवगन के साथ सिंगापुर गई हैं क्योंकि वह दक्षिण पूर्व एशिया के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज में अपनी पढ़ाई फिर से शुरू करेंगी। महामारी की स्थिति के बीच, काजोल ने अपनी बेटी के साथ यात्रा करने का निर्णय लिया। इस बीच, उसका बेटा युग 13 सितंबर को 10 साल का हो जाएगा।

अजय देवगन ने युग के 10 वें जन्मदिन पर पनवेल संस में काजोल और निसा को अंगूठी पहनाई

रिपोर्टों के अनुसार, अजय देवगन अपने बेटे के 10 वें जन्मदिन के लिए पनवेल के फार्महाउस में एक छोटी सभा की मेजबानी करेंगे। चूंकि काजोल और निसा उपस्थिति में नहीं होंगे, इसलिए उन्होंने कुछ परिवार के सदस्यों को उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

अभिनेता को कथित तौर पर अपने बेटे की देखभाल करते हुए घर से बाहर आने वाली परियोजनाओं पर काम करते हुए दिखाया गया है। काजोल वस्तुतः वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़ रही होंगी।

काम के मोर्चे पर, अजय देवगन अगले स्टार में होंगे भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, चाणक्य, भगवान का शुक्र है, कैथी दूसरों के बीच रीमेक।

यह भी पढ़ें: SCOOP: यशराज फिल्म्स के साथ अजय देवगन की अगली फिल्म सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा है?

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।