कुछ रिपोर्ट्स आई हैं कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। हालांकि, जैकी के करीबी सूत्र ऐसी किसी भी योजना से पूरी तरह इनकार करते हैं। जैकी के करीबी एक सूत्र का कहना है, “अभि-दुर-तोक अइसा कुच्छ नहीं हैं (ऐसी कोई परियोजना कहीं भी नहीं है)।”

अनिल कपूर के साथ कोई प्रोजेक्ट नहीं, सूत्रों का कहना है कि जैकी श्रॉफ के करीबी हैं

1980 के दशक में जैकी और अनिल ने एक साथ कई फ़िल्में कीं, जहाँ अनिल ने बहुत ही चतुराई से अधिक दृश्य चुराने की भूमिका निभाई, जबकि जैकी अधिक सोबर बडे भाई की भूमिका निभाते हुए खुश थे, जब जैकी अनिल से छोटे थे। क्या यह जैकी के लिए एक सुखद अनुभव था? जैकी के करीबी एक सूत्र का कहना है, “जैकी ने किसी के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं की। नशीली एक्टर्स भी नहीं, जो लाइमलाइट में विश्वास रखते हैं।”

एक सह-कलाकार के रूप में अनिल पर बोलते हुए, जैकी कहते हैं, “वे मज़ेदार दिन थे। मैं अन्य अभिनेताओं के साथ परेशान नहीं था। मैं अपने ही व्यक्ति होने के नाते खुश था, अपना काम कर रहा था। ‘एक्शन’ और ‘कट’ के बीच में मुख्य कैमरा पे था। बकी समे मुख्य कैमरा के बरे में नहीं सोता (जब शूटिंग चल रही थी तब मैं कैमरे पर था। बाकी समय मैं इसके बारे में नहीं सोचता था)। ”

हमारे कुछ अन्य अभिनेताओं के लिए एक ताज़ा बदलाव क्या है जो केवल और केवल कैमरे के बारे में सोचते हैं।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।