इससे पहले आज, अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता ने हाल ही में रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी अनाम के लिए शूटिंग फिर से शुरू की थी और वर्तमान में डॉक्टरों और अधिकारियों की विशेषज्ञ सलाह के तहत घर पर रह रहे हैं। अर्जुन कपूर स्पर्शोन्मुख हैं और अपने प्रशंसकों को खबर देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले गए थे। उन्होंने यह भी कहा था कि वह उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में और जब भी संभव हो अद्यतन रखेंगे।

अर्जुन कपूर के बाद, मलाइका अरोड़ा कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करती हैं

अर्जुन कपूर के साथ, उनकी महिला, मलाइका अरोड़ा ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने खबर की पुष्टि की है। अब तक उसकी स्थिति के संबंध में कोई और रिपोर्ट नहीं है और अधिक समाचारों की प्रतीक्षा है। हम केवल आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि युगल जल्द से जल्द ठीक हो जाए। जबकि मलाइका अरोड़ा ने रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज किया, जबकि शो के 7-8 क्रू सदस्यों ने कुछ दिनों पहले सकारात्मक परीक्षण किया था।

जल्द ठीक हो जाओ, मलाइका अरोड़ा!

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।