अर्जुन बिजलानी ने कुछ हफ़्ते में मुश्किल से यह माना कि उनकी पत्नी नेहा स्वामी और उनके बेटे अयान ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उनकी पत्नी हल्के लक्षणों का सामना कर रही थी और उन्होंने तुरंत घर पर खुद को छोड़ दिया था। जबकि अर्जुन और अयान ने स्वैब परीक्षण में नकारात्मक परीक्षण किया, उनके बेटे ने सकारात्मक रिपोर्ट का परीक्षण किया जिसके बाद विस्तृत रिपोर्ट बाहर हो गई और उन्हें भी छोड़ना पड़ा। अभिनेता ने सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहते हुए समाचार को सहन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया।

अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी और बेटे अयान का COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण, अभिनेता ने राहत की सांस ली

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए लिया कि नेहा और अयान ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। एक पोर्टल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह मुश्किल था, लेकिन वे इसके साथ मुस्कुराते हुए मिले। उनकी पत्नी ने कमरे से बाहर होने के बाद भी एहतियात के तौर पर घर में मास्क पहनना जारी रखा है। अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए उन्होंने लिखा, “अच्छी खबर .. नेहा ने कोविद -19 के लिए आज नकारात्मक परीक्षण किया है। सभी समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद .. पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं लेकिन मुझे खुशी है कि यह खत्म हो गया है। कृपया सभी लोग सुरक्षित रहें और जब आवश्यक हो तब मास्क पहनें। मैं हमारे सभी दोस्तों और परिवार को हमारे लिए होने और इस अवधि के दौरान हम पर जाँच करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सभी को ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहें और यदि आप कभी भी इसे मजबूत करते हैं … उस नोट पर मैं आज अच्छी तरह से सो रहा हूं। शुभ रात्रि ❤️❤️। ”

एक नजर उनकी पोस्ट पर।

यह भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी के बेटे अयान ने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के बाद कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।