अहमदाबाद में कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत

लगभग एक दर्जन दमकलकर्मियों को आग बुझाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस उपायुक्त (जोन-6) बिपिन अहिरे ने कहा, ‘कपड़े की फैक्ट्री में आग बुझने के बाद चार जले हुए शव (Dead Body) बरामद हुए हैं.

अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के नारोल इलाके में शनिवार शाम एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग (Fierce Fire) लग गई. इससे कम से कम चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गईं. आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

  • पुलिस उपायुक्त (जोन-6) बिपिन अहिरे ने कहा, ‘कपड़े की फैक्ट्री में आग बुझने के बाद चार जले हुए शव बरामद हुए हैं. उनकी पहचान की जा रही है.’ लगभग एक दर्जन दमकलकर्मियों को आग बुझाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
  •  
  • सोसाइटी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी
    बता दें कि पिछले साल 26 जुलाई को अहमदाबाद के गोता इलाके की एक सोसाइटी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी. इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई थी. आग बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर लगी थी, जिसके कारण ऊपर की मंजिल के लोग बाहर ही नहीं निकल पा रहे थे. आग के कारण पूरी बिल्डिंग में धुंआ फैल गया था और लोग छत की ओर भाग गए थे. आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थीं.
  • ऊपर के फ्लैट में मौजूद लोग बाहर ही नहीं निकल सके
    जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के गोता इलाके में दोपहर एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी. आग इतनी तेजी से फैली कि ऊपर के फ्लैट में मौजूद लोग बाहर ही नहीं निकल सके. इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई थी. आग के कारण बिल्डिंग में धूंआ हो गया और लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी. आग और धुएं से बचने के लिए लोग छत की ओर भागे. आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थीं.
  • ये भी पढ़ें- 

    कानपुर: CAA के विरोध में 20 दिनों से चल रहा महिलाओं का धरना प्रदर्शन हुआ खत्म

    राहुल गांधी पर नाराज हुए वरुण, बोल- ठीक नहीं है पीएम मोदी के लिए उनकी भाषा

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ahmedabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: February 9, 2020, 1:25 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here