विक्रांत मैसी स्टारर वेब सीरीज़ के पहले सीज़न की सफलता आपराधिक न्याय मुख्य किरदार में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ दूसरे सीज़न का मार्ग प्रशस्त किया। कथित तौर पर, के निर्माताओं आपराधिक न्याय २ पिछले महीने फर्श पर चला गया और प्रमुख फोटोग्राफी को पूरा करने में कामयाब रहा।

आपराधिक न्याय 2: निर्माताओं को पूरा शूट;  नवंबर में रिलीज करने की योजना

पहले सीज़न में तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरई थे। दूसरा सीजन रोहन सिप्पी और अर्जुन मुखर्जी ने संभाला है। खबरों के मुताबिक, टीम ने इस साल मार्च के महीने में शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन महामारी के कारण इसे रोकना पड़ा। उन्होंने पिछले महीने वसई और मीरा रोड में शूटिंग फिर से शुरू की और ग्रांट रोड पर कुछ हिस्से शूट किए। टीम को अक्टूबर में डबिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने की उम्मीद है ताकि नवंबर में श्रृंखला को रिलीज किया जा सके।

दूसरे सीज़न में, पंकज त्रिपाठी ने अधिवक्ता माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया, जो कुल्हारी के चरित्र को कानूनी परामर्श प्रदान करता है, जिस पर उसके अपमानजनक पति की हत्या का आरोप है।

यह भी पढ़ें: “मैं बहुत तेज़ दौड़ रहा था, लॉकडाउन ने मुझे बहुत जरूरी राहत दी है” – पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।