वर्तमान में, भारत में COVID-19 मामलों की दूसरी सबसे बड़ी संख्या है। देश में रोजाना मामलों की संख्या एक लाख के करीब पहुंच गई है। कई क्षेत्रों के खुलने के साथ अधिक से अधिक लोग सकारात्मक परीक्षण कर रहे हैं। फिल्म हस्तियों ने भी तब से सकारात्मक परीक्षण किया है जब से उन्होंने काम फिर से शुरू किया है। अब, अभिनेता आफताब शिवदासानी ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है और घरेलू संगरोध में होगा।

आफताब शिवदासानी ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया;  घर संगरोध में होना

अभिनेता ने सभी को उसी के बारे में सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया। “सभी को नमस्कार, आशा है कि आप सभी फिट और ठीक हैं और अपनी देखभाल कर रहे हैं। हाल ही में मुझे सूखी खांसी और हल्के बुखार के मामूली लक्षण दिखाई देने लगे और मैंने खुद को सीओवीआईडी ​​-19 का परीक्षण करवाया। दुर्भाग्य से परिणाम सकारात्मक निकले और डॉक्टरों और अधिकारियों की चिकित्सा देखरेख में, मुझे होम संगरोध की सलाह दी गई। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए हैं कृपया अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए परीक्षण करें, ”उन्होंने लिखा।

“आपके समर्थन और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और वापस सामान्य हो जाऊंगा। मैं सामाजिक रूप से दूर होने की आवश्यकता पर अधिक जोर नहीं दे सकता, जितना संभव हो सके मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग कर सकता हूं क्योंकि यह जीवन को बचा सकता है। हम इसे एक साथ जीतेंगे, ”उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें: आफताब शिवदासानी और निन दुसांझ अपनी बच्ची का स्वागत करते हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।