आमिर खान अपनी पूरी टीम के साथ इस समय अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में दिल्ली में हैं लाल सिंह चड्ढा। आमिर ने निर्देश दिया है LSC महिलाओं को उनके पूरे दिल्ली शेड्यूल के लिए महिलाओं द्वारा संचालित सखा कैब नियुक्त करने के लिए।

आमिर खान ने लाला सिंह चड्ढा की टीम को दिल्ली शूटिंग शेड्यूल के लिए महिलाओं द्वारा संचालित सखा कैब नियुक्त करने का निर्देश दिया

आमिर ने पहली बार सत्यमेव जयते में सखा कैब की शुरुआत की, जो घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उनके उल्लेखनीय कार्य की सराहना करती है। तब से, आमिर खान उन्हें संरक्षण प्रदान कर रहे हैं और उनकी सेवा के प्रबल समर्थक हैं। उसने उनसे वादा किया कि जब भी वह दिल्ली जाएगा, वह उनकी सेवा का उपयोग करेगा।

पिछले 10 सालों से आमिर ने अपना वादा निभाया है। COVID-19 के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने पूरी टीम को निर्देश दिया है कि महिला ड्राइवरों के लिए उनके ठहरने और अन्य ज़रूरतों के लिए विशेष व्यवस्था करने के लिए, पूरे 45 दिनों के लिए, क्योंकि उन्हें पूरे दिन की ज़रूरत होगी।

यह वास्तव में प्रेरणादायक है जब आमिर खान जैसे स्टार अपनी कुलीन स्थिति और शक्ति का उपयोग दूसरों के उत्थान के लिए करते हैं। अद्वैत चंदन द्वारा अभिहित, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है फ़ॉरेस्ट गंप। इसमें मुख्य भूमिका में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी हैं।

यह भी पढ़ें: अभिभूत आमिर खान ने पाणि फाउंडेशन की भूमि के बंजर पैच को जंगल में बदलने की उपलब्धि साझा की

अधिक पृष्ठ: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।