Home Entertainment इश्क सुभान अल्लाह के अदनान खान अपने नए अवतार में पहचान नहीं...

इश्क सुभान अल्लाह के अदनान खान अपने नए अवतार में पहचान नहीं पा रहे हैं! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

लॉकडाउन के साथ धीरे-धीरे उठाने और देश भर में लोगों ने नए सामान्य में कदम रखा, ज़ी टीवी ने हाल ही में अपने शो की शूटिंग फिर से शुरू की और अपने प्रिय पात्रों की यात्रा और विविध कहानी कहने के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने की राह पर है। इस निरंतर प्रयास के साथ, ज़ी टीवी के इश्क सुभान अल्लाह ने एक ऐसे चरित्र को वापस लाया, जिसे दर्शकों ने प्यार किया था, मूल ज़ारा सिद्दीकी, जो पिछले साल तक ईशा सिंह द्वारा निबंधित थी। हालाँकि, यह बात नहीं है! सभी कबीर और जारा प्रशंसकों के लिए, शो ने मूल लीड जोड़ी को एक शानदार अंदाज में फिर से जोड़ा है, जबकि ट्विस्ट की एक श्रृंखला में लाया है और साथ ही साथ उनकी प्रेम कहानी को भी बदल दिया है।

इश्क सुभान अल्लाह के अदनान खान अपने नए अवतार में पहचान नहीं पा रहे हैं!

प्लॉट ट्विस्ट को जकड़ने के लिए जाना जाता है, शो के नवीनतम ट्रैक में ज़ारा सरताज (रवि भाटिया) द्वारा अपहरणकर्ता रुखसार के विशिष्ट निर्देशों पर अपहरण कर लिया जाता है जो कबीर नहीं चाहते थे कि वह फिर से ज़ारा के करीब आए। अपने पहले और सबसे प्यारे प्यार को बचाने का प्रयास करते हुए अदनान खान ज़रा को अपहरणकर्ताओं से बचाने के लिए एक बूढ़े व्यक्ति का भेस लेता है।

अभिनेता अदनान खान ने इस नए रूप में काफी कुछ सोचा, जिसमें कुछ चरित्रों के साथ अपने व्यक्तिगत स्पर्श को शामिल करना शामिल था जो शो के आगामी एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थे। इस नई उपस्थिति को चित्रित करने के लिए अभिनेता ने विशेष तैयारी के बारे में बात करते हुए, अदनान ने कहा, “मैं इस विशेष रूप से प्यार करता हूँ। मैंने इस एक व्यक्ति से प्रेरणा ली, जिसने सेट पर काफी बार दौरा किया है। एक अभिनेता के रूप में, मैंने एक बूढ़े आदमी के बिल को फिट करने के लिए अपनी आवाज के मॉड्यूलेशन और मुद्राओं पर बहुत मेहनत की जो कि बहुत कठिन थे। नतीजतन, मेरी आवाज और पैर दोनों कुछ काफी खराब होने लगे। एक नकली पेट भी था जिसे मुझे दृश्यों के माध्यम से बाहर रखना था और जब यह निश्चित रूप से एक कार्य था, मुझे विश्वास है कि अंत में प्रयास वास्तव में इसके लायक था “

अपने चरित्र में इस नए विकास से उत्साहित, अदनान खान ने साझा किया, “एक अभिनेता के रूप में जो अपनी कला के साथ प्रयोग करने की इच्छा रखता है, मैं काफी उदार हूं। मुझे गेट-अप्स से प्यार है और मैं वेशभूषा, मेकअप, प्रोस्थेटिक्स का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और अपने लुक को बदलने में जैसा कि मैं प्रयोग करता हूं और विभिन्न चरित्र भूमिकाओं के साथ खेलता हूं। मैं अपनी कला को इस हद तक अनुकूलित करने की ख्वाहिश रखता हूं, जहां मैं उल्लेखनीय रूप से अभी तक गैर-अनुरूप भूमिकाओं में कदम रख सकता हूं और अपनी आवाज को नियंत्रित कर सकता हूं और इसे एक सरल फैशन में चरित्र की आवश्यकता के अनुसार बदल सकता हूं जैसे डैनियल डे लुईस या टॉम हार्डी मैं अपार प्रेरणा देता हूं।

यह भी पढ़ें: अदनान खान और ईशा सिंह स्टारर इश्क सुभान अल्लाह जल्द ही ऑफ-एयर होने वाले हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: