tv
Feb 21 2020 10:32AM

Advertisement

इस अभिनेत्री ने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड पर लगाये गंभीर आरोप

By Digital Entertainment Desk | Updated Date: Feb 21 2020 2:23PM

‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्‍टेंट सनी खान इनदिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों ही अभिनेत्री ने बताया था कि उनका और डांसर-कोरियाग्राफर मेलविन लुईस का ब्रेकअप हो गया है. सना ने मेलविन पर धोखा देने का आरोप लगाया है. दोनों पिछले लंबे समय एकदूसरे के साथ रिलेशन में थे.

ब्रेकअप के बाद अब सना और मेलविन सोशल मीडिया के माध्‍यम से एकदूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. 14 फरवरी को सना ने एक पोस्‍ट शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

उन्‍होंने इस पोस्‍ट में लिखा था,’ धोखा देना कोई गलती नहीं होती. यह एक सोची-समझी साजिश है. जिस दर्द से मैं गुजरी हूं, उसकी कीमत वह कभी नहीं चुका सकता. आप लोगों को शुक्रिया जिन्‍होंने मेरा सपोर्ट किया.’

सना खान ने लिखा,’ मुझे यह जानकर बेहद दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्‍नेंट कर दिया था. वह लड़कियों से पैसे लेता था, अपनी स्‍टूडेंट्स के साथ फ्लर्ट करता था. इससे साफ है कि वह कैसा टीचर था. इन बातों ने मुझे डरा दिया है. इसीलिए वह आज तक स्‍ट्रगल कर रही है. भगवान सजा जरूर देंगे.’
सना खान ने एक इंटरव्‍यू में कहा था,’ वह एक धोखेबाज और झूठा इंसान है. वह यह सबकुछ लोकप्रियता हासिल करने के लिए करता है.’ सना बीते दिनों इंस्‍टाग्राम पर लाइव भी हुई थीं और उन्‍होंने बताया था कि किस तरह मेलविन उनपर पाबंदी लगाते थे और उन्‍हें धोखा दे रहे थे. अभिनेत्री ने बताया था कि उनके कई लड़कियों के साथ अफेयर थे. लाइव के दौरान सनी बेहद भावुक हो गई थीं जिसके बाद उन्‍हें लाइव खत्‍म करना पड़ा था.

बता दें कि सना और मेलविन साल 2018 में मिले थे. दोनों ने पिछले साल वेलेंटाइन्‍स केम मौके पर अपने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाई थी. दोनों अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर करते थे जिसे बेहद पसंद किया जाता था.
 

Tags:#Sana Khan#Sana Khan ex boyfriend#Melvin Louis#shocking secret#Sana Khan angry#



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here