Thursday, October 29, 2020
Home Viral इस इंडियन कपल ने शादी के लिए अपनाया सबसे अनोखा तरीका, 100...

इस इंडियन कपल ने शादी के लिए अपनाया सबसे अनोखा तरीका, 100 से अधिक कार हुईं इस्‍तेमाल

इस इंडियन कपल ने शादी के लिए अपनाया सबसे अनोखा तरीका, 100 से अधिक कार हुईं इस्‍तेमाल

इंडियन कपल ने की अनोखे स्‍टाइल में शादी. (Pic- TIM STEWART NEWS/I-MAANI PHOTOGRAPHY)

कोरोना को देखते हुए ब्रिटेन में लॉकडाउन (Britain) लगा दिया गया था. वहां रह रहे भारतीय मूल के कपल रोमा पोपट और विनल पटेल ने अपनी शादी की डेट 20 अप्रैल को तय की थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 8, 2020, 12:31 PM IST

नई दिल्‍ली. दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) ने लोगों के जीने का तरीका बदल दिया है. जीने के साथ-साथ कई ऐसी चीजें भी बदल गई हैं, जो सामाजिक महत्‍व रखती हैं. ऐसी ही कुछ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है अब शादी के बंधन में बंधने वाले लोगों को. किसी देश में अभी भी कोरोना के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है तो किसी देश में मेहमानों की संख्‍या निर्धारित कर दी गई है. लेकिन बड़ी संख्‍या में ऐसे भी लोग हैं जो इसका भी कोई तोड़ निकाल लेते हैं. और भारतीय लोगों की तो बात ही अलग है. लंदन में रहे भारतीय कपल ने भी ऐसा ही कुछ किया.

दरअसल कोरोना को देखते हुए ब्रिटेन में लॉकडाउन (Britain) लगा दिया गया था. वहां रह रहे भारतीय मूल के कपल रोमा पोपट और विनल पटेल ने अपनी शादी की डेट 20 अप्रैल को तय की थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी शादी उस वक्‍त नहीं हो पाई और इसे उन लोगों ने टाल दिया. अब जब लॉकडाउन हटा तो वहां की सरकार ने किसी भी आयोजन में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्‍या निर्धारित कर दी. सिर्फ 15 मेहमानों को ही इसमें शामिल होने की अनुमति है.

ऐसे में विनल और रोमा को परेशानी हुई. बाद में दोनों ने शादी करने की योजना बना ली. इसके लिए उन्‍होंने कई योजनाओं पर विचार किया. इसमें उनकी मदद सहेली इवेंट्स नामक कंपनी ने की. इन लोगों ने शादी करने के लिए कार को चुना. इनकी योजना थी कि एक बडे़ मैदान में कार चलती रहेगी और इनकी शादी हो जाएगी.

पिछले शुक्रवार को इन्‍होंने इस योजना को सफल किया. उन्‍होंने चेम्‍सफोर्ड के ब्रैक्‍जट पार्क में एक बड़ी स्‍क्रीन लगवाई ताकि वहां मौजूद सभी लोग उनकी शादी को देख पाएं. इसके बाद उन्‍होंने एक चलती हुई खुली कार में शादी की. उनके पीछे-पीछे उनके रिश्‍तेदारों की 100 से अधिक कारें चल रही थीं. दोनों की शादी का यह स्‍टाइल लोगों को खूब पसंद आया.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: