Friday, October 30, 2020
Home Viral इस शख्स ने दुल्हन के लिए रखी ऐसी डिमांड, वायरल हुआ विज्ञापन

इस शख्स ने दुल्हन के लिए रखी ऐसी डिमांड, वायरल हुआ विज्ञापन

इस शख्स ने दुल्हन के लिए रखी ऐसी डिमांड, वायरल हुआ विज्ञापन

वकील ने दिया शादी का ऐसा विज्ञापन की सोशल मीडिया में हो गया वायरल.

यह विज्ञापन पश्चिम बंगाल के 37 वर्षीय एक वकील ने छपवाया था. विज्ञापन की फोटो आईएएस अधिकरी नितिन सांगवान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने समय के बदलते मिलान मानदंडों पर टिप्पणी की.

नई दिल्ली. हर दिन आप न्यूज पेपर में शादी का विज्ञापन देखते होंगे. अगर आपने इन विज्ञापनों को कभी पढ़ने की कोशिश की होगी तो आपको पता होगा कि लोग विज्ञापन में गोरी, घरेलू और सुंदर लड़की चाहिए जैसी बातें लिखते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विज्ञापन दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस मैट्रिमोनियल एड में एक शख्स ऐसी दुल्हन ढूंढ रहा है कि ​जिसे सोशल मीडिया की लत न हो. इस तरह के विज्ञापन की पहले भी कई बार आलोचना हो चुकी है, लेकिन इस विज्ञापन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

विज्ञापन को पश्चिम बंगाल के 37 वर्षीय एक वकील ने छपवाया था. विज्ञापन की फोटो आईएएस अधिकरी नितिन सांगवान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने समय के बदलते मिलान मानदंडों पर टिप्पणी की. विज्ञापन मे शख्स ने अपनी उम्र, व्यवसाय और निवास की जगह लिखने से पहले कहा हे, बिना किसी मांग के दुल्हा सुंदर, लंबी और प​तली दुल्हन चाहता है. इसके साथ ही उसने लिखा है कि उसे ऐसी दुल्हन चाहिए ​जिसे सोशल मीडिया की लत न हो.

सांगवान ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘भावी दुल्हन / दूल्हे कृपया ध्यान दें. मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं.’इस ट्वीट को 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस विज्ञापन को पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया. इसे भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर पत्नी ने वायरल किया Video, कहा- कोरोना ने नहीं, मेरे पति की सिस्टम ने ली जान

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा आज के जमाने में ऐसी दुल्हन कहा मिलेगी. आज के समय में हर किसी का कम से कम एक सोशल मीडिया अकांउट को होता ही है. ज्यादातर लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: