गृह मंत्रालय 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के साथ, थिएटर मालिकों और फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे पर लाने के लिए कमर कस रहा है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खली पीली एक बार फिर से स्क्रीन खोलने वाली यह पहली फिल्म होगी। सरकार ने 50% बैठने की क्षमता वाले सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर खली पीली 16 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज

खली पीली जिसे 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था, 16 अक्टूबर को इसकी थियेटर रिलीज़ होगी। तमिल फिल्म का पा रणसिंगम उसी दिन सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी।

खली पीली गुरुग्राम और बेंगलुरु के कुछ ड्राइव-इन थिएटरों में भी रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका, सिंगापुर, नीदरलैंड, ऑस्ट्रिया, फिजी, अफ्रीका, मॉरीशस और न्यूजीलैंड में सीमित विदेशी रिलीज भी देखी।

यह भी पढ़ें: खली पीली के निर्देशक मकबूल खान, अनन्या पांडे के लिए सभी की प्रशंसा करते हैं, कहते हैं कि उन्होंने पूरे बंबइया संप्रदाय की प्रशंसा की

अधिक पृष्ठ: खली पीली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , खली पीली मूवी की समीक्षा

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।