Thursday, October 29, 2020
Home Entertainment ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म खली पीली गुरुग्राम और बेंगलुरु...

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म खली पीली गुरुग्राम और बेंगलुरु में ड्राइव-इन सिनेमाघरों में रिलीज: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

पिछले छह महीनों में, होम एंटरटेनमेंट के विकल्प एक महामारी के बाद महामारी के रूप में सामने आए हैं। मूवी प्रेमियों को एक मल्टीप्लेक्स या एक मूवी थियेटर जाने और अपनी पसंद की फिल्म देखने का उत्साह और अनुभव याद आ रहा है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर खली पीली गुरुग्राम और बेंगलुरु में ड्राइव-इन सिनेमाघरों में रिलीज

इस जरूरत के अंतर को पूरा करने के लिए, ज़ी स्टूडियो के साथ साझेदारी में ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड का लाइव एंटरटेनमेंट वर्टिकल ज़ी लाइव – फिल्म को सुनिश्चित करने के लिए एक अनुभव ला रहा है कि प्रेमी फिल्म प्रीमियर के अपने सप्ताहांत की खुराक को याद नहीं करते हैं।

‘सुपरमून ड्राइव-इन’- ज़ी लाइव के लॉन्च के साथ अपनी कारों की सुरक्षा में सबसे अच्छा चलने-फिरने का अनुभव प्रदान करता है। पहली बार, दो नई फिल्मों के अनन्य पूर्वावलोकन के साथ एक ड्राइव-इन फिल्म फेस्टिवल – खली पीली, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे और कॉलीवुड फिल्म अभिनीत एक बॉलीवुड रोमांस एक्शन फ्लिक का पा रणसिंगम दक्षिण सुपरस्टार अभिनीत, विजय सेतुपति और ऐश्वर्या राजेशिन गुरुग्राम और बैंगलोर शहर।

2 शहरों में 3 दिनों में 11 शो के साथ ‘सुपरमून ड्राइव-इन’ की मेजबानी 2-4 अक्टूबर, 2020 से की जाएगी।
– * गुड़गांव: बैकयार्ड स्पोर्ट्स क्लब, सेक्टर 59 | दूसरा -4 अक्टूबर खली पीली
– * बैंगलोर: फीनिक्स मार्केटसिटी व्हाइटफील्ड | 2nd-4th अक्टूबर खली पीली और का पे रणसिंगम

ज़ी लाइव ने सीओओ और व्यापार प्रमुख, स्वरुप बनर्जी, पहल के शुभारंभ पर बोलते हुए कहा, “हम ऐसे समय में excited सुपरमून ड्राइव-इन’ लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जब प्रामाणिक थिएटर-देखने के अनुभव की मौजूदा कमी है। एक फिल्म आउटिंग हमेशा बाहरी वातावरण के सबसे सामान्य रूपों में से एक रही है, जो दर्शकों को लॉकडाउन के कारण गायब थे। एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ दो बहुत ही रोमांचक फिल्मों में लाने के लिए हमें ज़ी स्टूडियोज के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। इस साझेदारी के साथ, हम अपने दर्शकों को अपनी कार की सुख-सुविधाओं से पूरे अनुभव की आवश्यक सुरक्षा और स्वच्छता मानकों को बनाए रखते हुए अपने घरों से बाहर निकलने की स्वतंत्रता देने का लक्ष्य रखते हैं। ”

ज़ी स्टूडियोज के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, “हमने ‘खलीपीली’ और ‘कैप्रैन्सिंगम’ की रिलीज के साथ देश के सबसे बड़े आउटडोर फिल्म प्रीमियर की मेजबानी करने की जिद की है। इन फिल्मों को अपनी स्टार कास्ट और आकर्षक कहानियों के साथ पक्का करना है। हमारे दर्शकों के साथ राग जो सिनेमा अनुभव की भव्यता को याद कर रहे थे। यह पूरी घटना सभी फिल्म aficionados के लिए एक रोमांचक और बहुत जरूरी अनुभव के रूप में काम करने जा रही है ”

दर्शकों की अत्यधिक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, सुरक्षा के वैश्विक मानकों, सामाजिक दूर करने के उपायों और स्वच्छता का पालन किया जाएगा। ड्राइव-इन में फिल्म-निर्माताओं के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए संपर्क-रहित एफएंडबी के साथ संपर्क रहित टिकटिंग प्रक्रिया भी होगी।

यह भी पढ़ें: खली पीली: ईशान खट्टर ने शूटिंग के पहले दिन से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा की हैं

अधिक पृष्ठ: खली पीली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 14 में मराठी भाषा में जान कुमार सानू की टिप्पणियों के संबंध में माफी जारी की: बॉलीवुड समाचार –...

बिग बॉस 14 को लेकर एक और विवाद सामने आया है। जान कुमार सानू को हाल ही में मराठी भाषा...

कार को चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर|viral Videos in Hindi – हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी वीडियो में

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी...
%d bloggers like this: