फिल्म निर्माता मोहित सूरी और अभिनेता अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म के लिए फिर से जुड़ेंगे एक विलेन २। उन्होंने इससे पहले 2017 की फिल्म के लिए साथ काम किया था हाफ गर्लफ्रेंड। फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म अर्जुन कपूर को एक नई रोशनी में दिखाएगी।

एक विलेन 2 के निर्देशक मोहित सूरी का कहना है कि अर्जुन कपूर फिल्म में एक नई रोशनी में दिखाई देंगे

एक टैब्लॉइड से बात करते हुए, मोहित सूरी ने कहा कि जब वे बना रहे थे हाफ गर्लफ्रेंड, अर्जुन कहता रहेगा कि बॉलीवुड के हीरो को अपनी फिल्मोग्राफी में एक एक्शन फिल्म देनी चाहिए। सूरी ने खुलासा किया कि कपूर क्विंटेसिव बैड बॉय की भूमिका करना चाहते हैं क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म में उनके लिए अद्भुत काम किया था इश्कजादे

फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं। निर्माता जनवरी 2021 में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। सूरी ने कहा कि भले ही कहानी भारत में सेट हो, लेकिन वे देश में सीओवीआईडी ​​-19 संकट के कारण शूटिंग नहीं कर सकते। टीम की विदेशों में शूटिंग करने की योजना है क्योंकि अन्य देशों में स्थिति अपेक्षाकृत बेहतर है।

यह भी पढ़ें: कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अर्जुन कपूर अपने प्लाज्मा का दान कर जान बचाना चाहते हैं

अधिक पृष्ठ: एक विलेन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।