चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल के छात्रों को स्मार्टफोन वितरित करने के बाद, सोनू सूद ने फिर से उन छात्रों की मदद की जो मोर्नी में ऑनलाइन कक्षाओं तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर रहे थे। अभिनेता ने अपने दोस्त करण गिलहोत्रा ​​के साथ पहल शुरू की। उन्होंने सिंधु टॉवर और एयरटेल के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी को सक्षम करने के लिए गांव में एक मोबाइल टॉवर स्थापित किया।

ऑनलाइन एक्सेस के लिए छात्रों के संघर्ष के बाद सोनू सूद हरियाणा गांव में मोबाइल टॉवर स्थापित करता है

स्थिति तब सामने आई जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दापना गांव के एक बच्चे को दिखाया गया, मोरनी एक पेड़ की शाखा पर बैठकर मोबाइल संकेतों को पकड़ने के लिए अन्य बच्चों को पोस्ट में सूद को टैग करने के लिए उनके होमवर्क को पूरा करने में मदद करने के लिए पकड़ लिया।

इस पहल के बारे में बात करते हुए, सोनू ने टिप्पणी की, “बच्चे हमारे राष्ट्र का भविष्य हैं और वे एक बेहतर भविष्य के लिए समान अवसर के हकदार हैं। मेरा मानना ​​है कि ऐसी चुनौतियों को कभी भी किसी को अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने से नहीं रोकना चाहिए। इन बच्चों को ऑनलाइन कक्षाओं तक पहुँचने में मदद करने के लिए सुदूर गाँव में एक मोबाइल टॉवर स्थापित करने में मदद करना मेरा सम्मान है। उन्हें अब मोबाइल सिग्नल पकड़ने के लिए पेड़ों पर नहीं चढ़ना पड़ता। ”

जब से लॉकडाउन चरण शुरू हुआ, अभिनेता सोनू सूद ने उदारतापूर्वक उन लोगों की मदद करने की दिशा में काम किया है और उन्हें हाल ही में यूएनडीपी द्वारा विशेष मानवतावादी कार्रवाई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम द्वारा एसडीजी विशेष मानवतावादी कार्रवाई पुरस्कार से सम्मानित किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।