कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की Thalaivi। हैदराबाद में रामकृष्ण सिने स्टूडियो में कुछ महत्वपूर्ण इनडोर दृश्यों के लिए बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री।

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म थलाइवा के मेकर्स क्लाइमेक्स की शूटिंग पर फिक्स हैं।  यहाँ पर क्यों

कंगना ने स्टूडियो में एक विस्तृत गीत अनुक्रम भी शूट किया। निर्देशक एएल विजय महामारी के कारण सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करते हुए केवल 30 प्रतिशत इकाई ताकत के साथ शूटिंग कर रहे हैं।

हालांकि, फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के लिए, जो नवंबर के मध्य में हैदराबाद में रोल करेगा, निर्माताओं के हाथों में एक कठिन काम होगा। क्लाइमेक्स के दृश्यों में, रानौत का किरदार विधान सभा से बाहर निकलता हुआ दिखाई देगा, क्योंकि भीड़ उसका इंतजार कर रही थी। निर्माताओं ने लगभग 350 लोगों के साथ सीक्वेंस की शूटिंग की योजना बनाई थी। हालांकि, दिशा-निर्देश सेट पर लोगों की संख्या को सीमित करने के साथ, निर्माताओं ने दृश्य को स्थगित करने के बारे में सोचा जब तक कि भीड़ के साथ शूट करना सुरक्षित नहीं था। हालांकि, अब बायोपिक लगभग पूरी हो गई है, निर्माता यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि चरमोत्कर्ष को कैसे शूट किया जाए।

एक टैब्लॉइड से बात करते हुए, निर्माता शैलेश आर सिंह ने कहा कि शूटिंग के अंतिम कार्यक्रम में उनके पास लगभग 15 दिन शेष हैं। निर्माता अंतिम दृश्यों को शूट करने के लिए अपने विकल्पों का मूल्यांकन कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि नवंबर तक स्थिति में सुधार होगा।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ खेत कानूनों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर एफआईआर के आदेश दिए

अधिक पृष्ठ: थलाइवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।