Monday, October 19, 2020
Home Entertainment कंगना रनौत के खिलाफ साम्प्रदायिक विद्वेष फैलाने के आरोप में केस दर्ज,...

कंगना रनौत के खिलाफ साम्प्रदायिक विद्वेष फैलाने के आरोप में केस दर्ज, अभिनेत्री की प्रतिक्रिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कंगना रनौत एक बार फिर आग की चपेट में आ गई हैं। मुंबई की एक अदालत ने एक कास्टिंग निर्देशक के बाद अभिनेत्री के खिलाफ एक एफआईआर का आदेश दिया, जिसने अदालत में याचिका दायर की, ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ट्विटर पर अपने ट्वीट के माध्यम से ‘दो समुदायों के लोगों और आम आदमी के मन में सांप्रदायिक विभाजन’ पैदा कर रही है।

कंगना रनौत के खिलाफ साम्प्रदायिक विद्वेष फैलाने के आरोप में केस दर्ज, अभिनेत्री ने की प्रतिक्रिया

याचिकाकर्ता साहिल अशरफली सैय्यद ने शिकायत में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का भी जिक्र किया है। यह आदेश 16 अक्टूबर को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई द्वारा पारित किया गया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, “आरोप इलेक्ट्रॉनिक मीडिया – ट्विटर और साक्षात्कारों पर की गई टिप्पणियों पर आधारित हैं – और एक विशेषज्ञ द्वारा गहन जांच आवश्यक है,” अदालत ने कहा। “संबंधित प्रक्रिया और आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के संबंधित प्रावधानों के तहत अभिनेता और उसकी बहन के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई और जांच शुरू करने के लिए संबंधित पुलिस स्टेशन को निर्देशित करना।”

याचिकाकर्ता ने कहा है कि कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके ट्वीट कई लोगों तक पहुंचेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह लगभग सभी ट्वीट्स में हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट पैदा कर रही हैं और दुर्भावना पूर्वक धर्म ला रही हैं।

“उनकी बहन ने भी, दो धार्मिक समूहों के बीच सांप्रदायिक तनाव फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है,” एनडीटीवी ने खुलासा किया है। शिकायत में उनके हालिया ट्वीट्स का उल्लेख किया गया है जहां उन्होंने बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) की तुलना बाबर सेना से की है, उन्होंने दावा किया है कि वह झांसी की रानी (मणिकर्णिका) और छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्में बनाने वाली हैं और मुंबई की पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) से तुलना करती हैं। )।

एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर जवाब दिया और कहा, “नवरात्र पर कौन उपवास कर रहे हैं? आज के समारोहों से क्लिक किए गए चित्र, जैसे मैं भी उपवास कर रहा हूं, इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई, महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है, मुझे याद मत करो, मैं जल्द ही वहां पहुंचूंगा लाल दिल # नवरात्रि। ”

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के खिलाफ एफआईआर, आईपीसी की धारा 153 ए (दुश्मनी को बढ़ावा देना), 295 ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का दुर्भावनापूर्ण काम) और 124 ए (देशद्रोह) के तहत दायर की गई है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत अभिनीत फिल्म थलाइवा के मेकर्स ने क्लाइमेक्स की शूटिंग को ठीक किया। यहाँ पर क्यों

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

इस कपल ने तालाब से लेकर झाड़ियों में कराया बोल्‍ड वेडिंग फोटोशूट

आजकल युवा अपनी शादी को लेकर कई तरह की योजनाएं बनाते हैं. इसमें शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट और शादी के बाद पोस्‍ट...

अपनी पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा की फीस, आपके जबड़े को गिरा देगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कपिल शर्मा देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक हैं। एक प्राइम टाइम कॉमेडी शो की मेजबानी करने के...
%d bloggers like this: