बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को बीएमसी द्वारा 14-दिवसीय होम संगरोध नियम से छूट दी गई है। नियम राज्य के बाहर से आने वाले लोगों के लिए है। रानौत 9 सितंबर को शहर में आए और बीएमसी द्वारा उनके कार्यालय भवन के विध्वंस के कारण कभी चर्चा में रहे।

अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी के तहत कंगना रनौत को अनिवार्य घरेलू संगरोध से छूट दी गई

कथित तौर पर, बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उसने घरेलू संगरोध की छूट के लिए एक ऑनलाइन आवेदन किया था क्योंकि वह छोटी यात्रा पर थी। अधिकारी ने कहा कि उसे ‘अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी’ के तहत छूट दी गई थी। अभिनेत्री 14 सितंबर को शहर छोड़ने जा रही हैं।

इस बीच, बीएमसी ने अवैध निर्माणों का हवाला देते हुए कंगना के कार्यालय भवन के कुछ हिस्सों को ध्वस्त करने के बाद, बॉम्बे उच्च न्यायालय ने विध्वंस पर रोक लगा दी। बॉम्बे HC का आदेश तब आया जब कंगना ने विध्वंस के खिलाफ याचिका दायर की। गुरुवार को अदालत के आदेश के अनुसार बीएमसी ने अदालत में जवाब दाखिल किया। अदालत इस मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर को करेगी।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के खिलाफ सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मानहानि की भाषा का इस्तेमाल करने की पुलिस ने शिकायत दर्ज की

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।