Friday, October 30, 2020
Home Entertainment Television कपिल शर्मा ने शो में हुमा कुरैशी और साकिब सलीम के सामने...

कपिल शर्मा ने शो में हुमा कुरैशी और साकिब सलीम के सामने किया खुलासा, सब हंस पड़े

कॉमेडियन कपिल शर्मा.

कॉमेडियन कपिल शर्मा.

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) सीजन 2’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) पहुंचे. दोनों ने कपिल शर्मा के साथ हंसी के फव्वारे खूब छोड़े. मस्ती के साथ-साथ दोनों ने एक दूसरे की पोल खोल दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 6:27 AM IST

मुंबई. कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) सीजन 2’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) पहुंचे. दोनों ने कपिल शर्मा के साथ हंसी के फव्वारे खूब छोड़े. मस्ती के साथ-साथ दोनों ने एक दूसरे की पोल खोल दी.

शो में कपिल बारी-बारी से दोनों से पूछते हैं कि बचपन में होता था कि जब बड़े भाई या बड़ी बहन के कपड़े उनके लिए छोटे हो जाते हैं तो उसे छोटे भाई या छोटी बहन को पहनने को दे दिया जाता है. यह कहकर कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी और साकिब सलीम से पूछा कि क्या आपके साथ भी ऐसा होता था? साकिब क्या आपने हुमा की फ्रॉक पहनी है?

साकिब ने बताया कि, ‘मुझे हुमा के लहंगा और फ्रॉक पहनाए जाते थे. यहां तक की मुझे फ्रॉक और लहंगा पहनाकर शादियों में ले जाया जाता था’. इसके बाद हुमा बताती हैं कि, ‘मेरे पास फोटोज हैं, जिसमें साबिक ने मेरा लहंगा पहना हुआ है.’

इसके बाद कपिल शर्मा हंसाने के लिए कहते हैं कि, ‘अर्चना मैम तो परमीत सर की टी शर्ट पहन लेती हैं और वह भी अर्चना मैम का गाउन पहन लेते हैं.’ इस पर अर्चना भी पलटवार करके कहती हैं कि, ‘तू गिन्नी की सलवार पहनता है?’ इसके बाद कपिल कहते हैं, ‘मैं झूठ नहीं बोलता, सलवार तो नहीं, मैक्सी मैंने ट्राई की है. हुमा आगे बताती हैं कि मैं बचपन में साकिब के जूते चुराकर पहन लेती थी. उन्होंने आगे कहा, ‘एक दिन साकिब मेरे कॉलेज में आया और अपने जूते उतरवाकर लेकर गया’.हुमा कुरैशी आने वाले फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर के साथ लारा दत्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा, इसलिए फिल्म के सेट से लेकर कपड़ों तक की डिजाइन 1980 के जैसे की गई थी.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: