Friday, October 30, 2020
Home Entertainment कर्नाटक कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ खेत कानूनों के बारे में...

कर्नाटक कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ खेत कानूनों के बारे में अपने ट्वीट पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सितंबर में, कर्नाटक में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ खेत के बिल को लेकर किए गए एक ट्वीट पर मामला दर्ज किया गया था। अब, कर्नाटक की एक अदालत ने अपने ट्वीट के लिए अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी का आदेश दिया है। उक्त ट्वीट में उसने हाल ही में पारित किए गए कृषि बिलों का विरोध करने वाले लोगों को ‘आतंकवादी’ कहा। तुमकुरु जिले ने एक वकील द्वारा पूर्व में दायर शिकायत के आधार पर कार्रवाई की।

कर्नाटक कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ खेत कानूनों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर एफआईआर के आदेश दिए

अदालत ने आदेश दिया, “कार्यालय को कथासांद्रा पुलिस स्टेशन के सर्कल पुलिस इंस्पेक्टर के साथ-साथ रिपोर्ट के लिए शिकायत की फोटोस्टेट कॉपी के साथ सूचना जारी करने के लिए निर्देश दिया गया है।”

खेत के बिलों पर प्रधानमंत्री मोदी के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रनौत ने 21 सितंबर को ट्वीट किया था, “प्रधानमंत्री, अगर किसी की नींद खुली, तो उन्हें जगाया जा सकता है, अगर कोई नहीं समझता है, तो उन्हें समझाया जा सकता है, लेकिन क्या हो सकता है जब कोई सो रहा होता है या कोई समझना नहीं चाहता है तो क्या किया जाता है? ये वही आतंकवादी हैं। सीएए की वजह से एक भी नागरिकता नहीं खोई गई, लेकिन उन्होंने इतना खून बहा दिया।

बाद में, बैकलैश का सामना करने के बाद, कंगना ने अपने ट्वीट को फिर से लिखा और कहा कि इसमें कोई गलती नहीं है। उसने कहा: “जैसे श्री कृष्ण के पास नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू के पास भी एक चंपू सेना है जो केवल अफवाहों से लड़ना जानती है। यह मेरा मूल ट्वीट है, अगर कोई यह साबित कर सकता है कि मैं किसानों को आतंकवादी कह रहा हूं, तो मैं माफी मांगूंगा और हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ दूंगा। “

वकील रमेश नाइक ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि अदालत ने क्षेत्राधिकार पुलिस स्टेशन को प्राथमिकी दर्ज करने और मामले की जांच करने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें: शबाना आज़मी को लगता है कि कंगना रनौत को डर है कि वह अब सुर्खियों में नहीं रहेंगी और इसलिए अपमानजनक बयान देती हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: