कांग्रेस CWC की बैठक शुरू, JNU और आर्थिक सुस्ती पर हो रही चर्चा

CWC बैठक की एक तस्वीर

कांग्रेस की CWC की बैठक में राहुल गांधाी शामिल नहीं हुए. हालांकि प्रियंका और सोनिया गांधी मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 11, 2020, 4:27 PM IST

नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक शनिवार को हुई, जिसमें संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शनों और जेएनयू में हमले के बाद बने हालात तथा अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर चर्चा की जाएगी.

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की अगुवाई में हो रही इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे और कई अन्य नेता शामिल हैं.

आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और किसानों की स्थिति पर चर्चा
कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शनों, जेएनयू में हमले के बाद पैदा हुए हालात और आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और किसानों की स्थिति पर चर्चा होगी.कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘आर्थिक स्थिति गंभीर और खतरनाक है. सरकार ध्रुवीकरण की राजनीति में लगी है, उसे कोई चिंता नहीं है. कांग्रेस राजनीतिक हालात और आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित है. इनके अलावा कई और बिंदुओं पर गहन चर्चा होगी.’ इस बैठक में राहुल गांधी शामिल नहीं हुए.

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 11, 2020, 4:21 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here