वरुण धवन के साथ, कई अन्य कलाकार कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण घर पर वापस आ गए हैं। हालांकि कई कारणों से लॉकडाउन को कम कर दिया गया है, अभिनेता सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे एक बार फिर से शूटिंग शुरू करने से पहले सभी आवश्यक सावधानी बनाए रखें। भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार, सभी शूटिंग और अन्य पूर्व और बाद की उत्पादन गतिविधियों पर पूर्ण विराम लगाते हुए बिरादरी को रोक दिया गया।

वरुण धवन ने काम शुरू करने से पहले एक COVID-19 टेस्ट से गुजरते हुए वीडियो शेयर किया

वरुण धवन ने काम पर लौटने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर मेडिकल कर्मियों का शुक्रिया अदा करने के लिए और खुद का एक वीडियो साझा करने के लिए परीक्षण किया। उन्होंने लिखा, “काम पर लौटना ???? सभी सावधानियों के साथ। गज की डोरी करो। मास्क है ज़ारोरी। मेरा परीक्षण देखने के लिए स्वाइप करें (यह हमेशा चुभता है) ???? सभी चिकित्सा कर्मियों को धन्यवाद ”। अभिनेता की उनके उद्योग सहयोगियों द्वारा प्रशंसा की जा रही है और उनके प्रशंसक काम फिर से शुरू करने के लिए उनका इंतजार नहीं कर सकते।

वीडियो को देखिए, यहीं।

सारा अली खान के साथ वरुण धवन की अगली फिल्म, कुली नंबर १ कहा जा रहा है कि एक ओटीटी रिलीज का विकल्प चुनें।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने पिता डेविड धवन के साथ आईपीएल मैच का आनंद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया; कहते हैं कि यह सबसे खुशी की बात है कि वह लॉकडाउन में है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।