यह ज्ञात है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और Sairat निर्देशक नागराज मंजुले ने फुटबॉल शीर्षक पर आधारित अपनी फिल्म को लपेटा है Jhund। यह मराठी फिल्म निर्माता के हिंदी डेब्यू को चिन्हित करेगा जिसने ब्लॉकबस्टर दी थी Sairat। हालांकि नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म कानूनी संकट में आ गई है।

कॉपीराइट उल्लंघन को लेकर अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड ने तेलंगाना उच्च न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त किया

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने भारत, विदेश और डिजिटल प्लेटफार्मों में झुंड की रिहाई पर पूर्ण रोक लगाने का आदेश दिया है। याचिकाकर्ता ने कॉपीराइट उल्लंघन का दावा करते हुए कहा कि उन्हें फुटबॉलर अखिलेश पॉल की कहानी पर विशेष अधिकार है जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है। याचिकाकर्ता ने अपने दावों में आरोप लगाया है कि फुटबॉलर अखिलेश पॉल ने उसे धोखा दिया।

अमिताभ बच्चन एनजीओ सॉकर स्लम के संस्थापक, फुटबॉल कोच विजय बारसे की भूमिका में हैं Jhund। इस फिल्म के पुनर्मिलन को चिह्नित किया जाएगा Sairat युगल आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु। खेल-ड्रामा का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरमथ, और नागराज मंजुले ने टी-सीरीज, टंडव फिल्म्स और आटपट प्रोडक्शन के बैनर तले किया है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की कौन बनेगा करोड़पति 12 से 28 सितंबर तक प्रसारित होगी

अधिक पृष्ठ: झुंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।