Sunday, September 27, 2020
Home Entertainment कोई बॉलीवुड नाम नारकोटिक्स सूची में, सरकारी सूत्रों का कहना है: बॉलीवुड...

कोई बॉलीवुड नाम नारकोटिक्स सूची में, सरकारी सूत्रों का कहना है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एक प्रमुख समाचार चैनल के लिए जो कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और ड्रेस डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम को लेकर एक बड़ी शर्मिंदगी साबित हो सकता है, उनके द्वारा पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती द्वारा नामित किए गए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB), सरकार के सूत्रों ने कहा कि इस लेखक ने चैनल को किसी भी तरह के “लीक” से इनकार किया है।

कोई बॉलीवुड नाम नारकोटिक्स सूची में, सरकारी सूत्रों का कहना है

एक अन्य समाचार चैनल को इसके बाद और भी अधिक आविष्कारक मिले और उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और मीडिया मैनेजर रोहिणी अय्यर के नामों का उल्लेख किया।

सब झूठा, लगता है। सरकार के बेहद करीबी सूत्र का कहना है, “सबसे पहले ये लीक कहां से आ रहे हैं? दूसरे, एनसीबी को विभाजनकारी नामों से कड़ाई से मना किया गया है। तीसरा, मैं आपको बता सकता हूं कि सुश्री चक्रवर्ती द्वारा बताए गए नाम पूरी तरह से झूठे हैं। सुश्री चक्रवर्ती ने किसी भी नाम का उल्लेख नहीं किया है, और निश्चित रूप से उन दो चैनलों द्वारा उल्लिखित नामों का नहीं है। ”

यह स्रोत ‘नाम कॉलिंग व्यवसाय’ को अर्नब इफेक्ट कहता है। “चूंकि अर्नब के चैनल रिपब्लिक को अपने चैनलों पर नॉन-स्टॉप सुशांत-रिया के साथ अन्य चैनलों की प्रमुख टीआरपी मिल रही है, इसलिए पकड़ने के लिए उनके हताशा में खबर के रूप में हार्दिक और फंतासी डाल रहे हैं।”

क्या चैनल जो बॉलीवुड से दर्शकों के चेहरे पर नाम फेंक रहे हैं, उन्हें पता है कि इस तरह के गैर-जिम्मेदार नाम-कॉल उन लोगों के परिवारों को कैसे प्रभावित करते हैं जो मनमाने ढंग से नाम रखते हैं?

इससे पहले NCB के उप-निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​के हवाले से कहा गया था, “हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है। पहले तैयार की गई सूची पैदल चलने वालों और ट्रैफिकर्स की थी। यह बॉलीवुड के साथ भ्रमित हो रही है।”

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के बाद, NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में शामिल कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: