Saturday, October 31, 2020
Home Entertainment क्या सत्यमेव जयते 2 CLASH सलमान खान की राधे के साथ ईद...

क्या सत्यमेव जयते 2 CLASH सलमान खान की राधे के साथ ईद 2021 पर होगा? मिलाप जावेरी ब्रेक चुप: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

2 साल पहले, निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक्शन थ्रिलर के साथ अपने 2.0 अवतार को उतारा सत्यमेव जयते, जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी अभिनीत। फिल्म को उच्च-बुद्धि वाले बुद्धिजीवियों द्वारा पटक दिया गया था, लेकिन जनता फिल्म पर पागल हो गई, जिससे यह 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई। उनका अगला झटका, Marjaavaan (2019), सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख अभिनीत, भी एक अच्छी सफलता थी और यह स्पष्ट कर दिया कि मिलाप जनता का प्रिय है और यहाँ रहने के लिए। इसलिए, से उम्मीदें सत्यमेव जयते २ जबरदस्त रहा। आज फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया गया जिसमें जॉन अब्राहम को दिखाया गया था कि उनके शरीर से तिरंगे रंग का खून टपकता हुआ एक मर्दाना, किसान अवतार जैसा दिखता है। इसने पहले ही कई पायदानों से फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

क्या सत्यमेव जयते 2 CLASH सलमान खान की राधे के साथ ईद 2021 मिलाप झवेरी ब्रेक

दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर में यह भी उल्लेख किया गया है कि फिल्म 12 मई 2021 को ईद पर रिलीज़ होगी! अब हम सभी जानते हैं कि 2009 के बाद से ईद सलमान खान के लिए बड़ी आरक्षित है। इस साल, उनकी बहुत प्रतीक्षित झटका है राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई त्योहार पर जारी करना था। लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण, यह अनिश्चित काल के लिए विलंबित हो गया है। वहाँ व्यापार हलकों में अटकलें हैं कि राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई अब सीधे ईद 2021 पर आ सकता है, हालांकि निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

कब बॉलीवुड हंगामा मिलाप जावेरी से पूछा गया कि लेखक-निर्देशक हैरान थे और उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि उनकी ईद रिलीज़ योजना जारी है। वह कहता है, “सत्यमेव जयते २ क्या 100% ईद पर रिलीज़ होगी, चाहे जो भी हो उसी दिन दूसरी फिल्म रिलीज़ होगी। ईद पर होने वाली झड़प की स्थिति में, मुझे उम्मीद है कि दूसरी फिल्म भी अच्छा करेगी और इसी तरह हमारी फिल्म भी सफल होगी। ”

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया है कि ओटीटी रिलीज की उम्र में, सत्यमेव जयते २ इसे सिनेमाघरों तक पहुंचाएंगे, “अगले ईद तक, मैं सिनेमाघरों को पैक करने और पूरी तरह से चालू करने की उम्मीद करता हूं। और हमारी कोशिश है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए। इसीलिए, हमने अपने पोस्टरों पर भी ‘सिनेमाघरों में’ का विशेष रूप से उल्लेख किया है। और हां, जैसा कि मैंने कहा, हम किसी अन्य फिल्म के लिए कदम नहीं उठाएंगे।

पूर्व-लॉकडाउन युग में, संघर्ष, हालांकि व्यापार विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित नहीं थे, आम हो गए थे। सत्यमेव जाटते अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स फ्लिक के साथ रिलीज़ हुई थी सोना स्वतंत्रता दिवस पर। एक साल बाद, स्वतंत्रता दिवस 2019 पर, जॉन और अक्षय फिर से भिड़ गए थे बाटला हाउस तथा मिशन मंगल क्रमशः। इन सभी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया और एक दूसरे के व्यवसाय में नहीं खाया। हालांकि, पोस्ट-लॉकडाउन परिदृश्य में चीजें बदल गई हैं। फिल्मों की संख्या कम हो गई है क्योंकि कई सीधे डिजिटल हो गए हैं। सिनेमा, विशेषकर सिंगल स्क्रीन, अक्सर झड़पों के कारण पीड़ित होते हैं। इसलिए, यह विश्वास था कि अब से कम से कम कुछ वर्षों के लिए झड़पें निष्क्रिय हो जाएंगी।

इस पहलू के बारे में पूछे जाने पर, मिलाप झवेरी एक वैध बिंदु बनाता है कि ईद स्पॉट खाली पड़ा था और इसलिए उन्होंने इसे पकड़ लिया। उन्होंने कहा, “हमने पहले घोषणा की है। अगले साल ईद पर रिलीज़ के लिए कोई अन्य फिल्म निर्धारित नहीं थी। ”

जॉन अब्राहम के अलावा, सत्यमेव जयते २ दिव्या खोसला कुमार भी हैं। इससे पहले, 2 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण योजनाओं में बदलाव हुआ। इस बीच, स्क्रिप्ट को भी बदल दिया गया और अब यह लखनऊ में सेट है।

यह भी पढ़ें: तोड़ना! जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 ईद 2021 को रिलीज़ होने वाली है

अधिक पृष्ठ: राधे – आपका सबसे ज्यादा वांटेड भाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

PHOTOS: तुर्की और ग्रीस में भूकंप के जोरदार झटके, 22 मरे और 700 से ज्यादा घायल

Turkey and Greece Earthquake: तुर्की और ग्रीस में भूकंप आने से 22 लोगों की जान चली गई और 700 से ज्यादा लोग घायल हो...
%d bloggers like this: