Saturday, September 19, 2020
Home Entertainment खली पीली निर्माताओं ने बैकलेस के बाद 'बियॉन्से शर्मा जेगी' गाने में...

खली पीली निर्माताओं ने बैकलेस के बाद ‘बियॉन्से शर्मा जेगी’ गाने में बेयॉन्से की वर्तनी को बदल दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एक हफ्ते पहले, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर निर्माता खली पीली फिल्म का पहला गाना on बेयॉन्से शर्मा जाएंगी ’जारी किया। हालाँकि, इस गीत को इसके जातिवादी उपक्रमों के लिए बैकलैश मिला क्योंकि इसमें गीत थे – ‘तुझ दे के गोरिया, बेयोंसे शर्मा जायगी‘! अब, निर्माताओं ने बैकलैश के बाद बियोंस टू बियोंस शब्द की वर्तनी बदल दी है।

खली पीली निर्माताओं ने बैकलैश के बाद 'बेयोंसे शर्मा जयगी' गाने में बेयोंसे की वर्तनी में बदलाव किया

एक दैनिक के अनुसार, बेयोंसे ने दशकों पहले अपना नाम ट्रेडमार्क किया था। उसने अपनी बेटी ब्लू आइवी के नाम को भी ट्रेडमार्क करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ी। चूंकि निर्माताओं ने व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए नाम का उपयोग करने की अनुमति नहीं मांगी थी, इसलिए उन्होंने कानूनी नतीजों से बचने के लिए गीत को फिर से लिखने की योजना बनाई थी। हालाँकि, अब उन्हें लग रहा था कि उन्होंने ‘बेयॉन्से’ की वर्तनी बदल दी है।

कुछ दिन पहले निर्देशक मकबूल खान ने गाने में ‘गोरिया’ शब्द के वास्तविक संदर्भ के बारे में बात की थी। “सबसे पहले, बिना किसी हिचकिचाहट या बहाने के हम किसी से भी माफी मांगना चाहते हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि प्रश्न में गीत के बारे में कभी भी नस्लीय रूप से इरादा नहीं किया गया था। वास्तव में,” गोरिया “शब्द का इस्तेमाल कई बार और पारंपरिक रूप से भारतीय गीतों में किया गया है। लड़की, कि यह हममें से किसी को भी शाब्दिक तरीके से व्याख्या करने के लिए नहीं हुआ था। इसके अलावा, बेयोंस के साथ तुलना का मतलब केवल एक सड़क-स्मार्ट लड़का होना है जो उस लड़की की चापलूसी कर रहा है जो उसे नृत्य / प्रदर्शन को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। यहां तक ​​कि बेयॉन्से की तुलना करने के लायक, जिन्हें हम सभी अंतिम शब्द के रूप में देखते हैं, प्रतिभा, सौंदर्य, प्रदर्शन, शैली और दृष्टिकोण का प्रतीक है। हम सभी बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और अपमान का कोई सवाल ही नहीं था।

इसके आगे गीतकार कुमारों ने कहा, ” गोरिया एक शब्द के रूप में पहले भी कई हिंदी गीतों में इस्तेमाल किया जा चुका है। हमारा विचार केवल “लड़की” के पर्यायवाची शब्द का उपयोग करना था। कोई अपमानजनक इरादा नहीं है – हम वैश्विक सेलिब्रिटी बेयोंसे की सुंदरता का सम्मान करते हैं और उनके किसी भी प्रशंसक को चोट पहुंचाने का मतलब नहीं है “

‘बियॉन्से शर्मा जेगी‘म्यूजिकल जोड़ी विशाल – शेखर द्वारा बनाई गई है और इस गाने में 12 अलग-अलग तरह के डांस फॉर्म शामिल हैं, जिनमें लॉकिंग, पोपिंग, हिप हॉप, बैले, हाउस, कलारी, कथक, रिंग डांस, फायर जुगलिंग, बी-बॉयिंग, कलारीपयट्टू, और कई अन्य शामिल हैं। ।

इस दौरान, खली पीली 2 अक्टूबर, 2020 को ज़ी प्लेक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘बेयोंस शर्मा जाएंगी’ में बेहतरीन अभिनय के लिए करीना कपूर खान, अनन्या पांडे की तारीफ कर रही हैं

अधिक पृष्ठ: खली पीली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

पैप स्मीयर टेस्ट : यह क्यों किया जाता है और किस उम्र की महिलाओं को करवाना चाहिए

कैंसर आज भी एक बेहद घातक बीमारी बनी हुई है और अब तक इसका पूरी तरह से इलाज संभव नहीं है. खासकर महिलाओं में...

अनिल कपूर के साथ कोई प्रोजेक्ट नहीं, जैकी श्रॉफ के करीबी सूत्रों का कहना है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कुछ रिपोर्ट्स आई हैं कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। हालांकि, जैकी...

गोपी बहू ने टोपी बहू को बताया अपनी सौतेली बहन, देवोलीना ने किया रिएक्ट

CNN name, logo and all associated elements ® and © 2017 Cable News Network LP, LLLP. A Time Warner Company. All rights reserved....
%d bloggers like this: