पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया। संगीतकार शंकर महादेवन ने विनाशकारी समाचार की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कदम रखा। कथित तौर पर, आदित्य किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनकी मौत का कारण किडनी फेल होना बताया जाता है।

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया

सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए, शंकर महादेवन ने लिखा, “इस खबर को सुनकर हतप्रभ रह गए !! हमारे सबसे प्यारे आदित्य पौडवाल अब और नहीं हैं! एक अद्भुत संगीतकार, एक सुंदर इंसान क्या एक सुंदर इंसानियत के साथ! हमने इतने सारे प्रोजेक्ट पर सहयोग किया है।” बस इस के साथ शर्तों के लिए नहीं आ सकता है! उसके परिवार के लिए प्रार्थना! आप आदित्य को प्यार करते हैं .. आपको याद करेंगे …

आदित्य पौडवाल एक म्यूजिक अरेंजर और निर्माता थे। उन्होंने गीत का निर्माण किया था ‘साहेब तू ’ फिल्म से ठाकरे। फिल्म दिवंगत बाल ठाकरे के संस्थापक शिवसेना के जीवन पर आधारित थी।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।