वयोवृद्ध अभिनेता विशाल आनंद, जिन्हें 1976 की फ़िल्म में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है चल चलटे, 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। लंबी बीमारी के बाद, अभिनेता ने 4 अक्टूबर, 2020 को अंतिम सांस ली।

चलते चलते अभिनेता विशाल आनंद का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया

असली नाम भीष्म कोहली, विशाल आनंद के भतीजे पूरब कोहली ने पीटीआई को एक पारिवारिक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “वह पिछले कुछ महीनों से अच्छे स्वास्थ्य में नहीं थे। हम चाहेंगे कि लोग उन्हें 1976 के सुपर-हिट गीत और फिल्म ‘चलते चलते’ से याद करें। हमारी प्रार्थनाएँ उसके साथ हैं, क्या वह शांति से आराम कर सकता है। हम प्रेस और मीडिया के सदस्यों से इस दुख की घड़ी में परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। ‘

विशाल आनंद ने सहित कई फिल्मों में अभिनय किया टैक्सी ड्राइवर, हिंदुस्तान की कसम दूसरों के बीच में। उसने हामी भर दी क़िस्मत 1980 में मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।