Monday, October 19, 2020
Home समाचार चिड़ियाघर में गधे को पेंट करके बना दिया जेब्रा, लेकिन फिर भी...

चिड़ियाघर में गधे को पेंट करके बना दिया जेब्रा, लेकिन फिर भी खुल गई पोल

चिड़ियाघर में गधे को पेंट करके बना दिया जेब्रा, लेकिन फिर भी खुल गई पोल

फोटो सौ. ट्विटर (@Para_Mystery)

काहिरा के एक चिड़ियाघर (Zoo) में गधे पर ही पेंट लगाकर उसे जेब्रा बना दिया गया. लेकिन चिड़ियाघर वालों की चालाकी को एक शख्स समझ गया और उसने फेसबुक (Facebook) पर इन तस्वीरों को पोस्ट कर दिया.

काहिरा. हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग ‘जुगाड़’ का सहारा लेते हैं. इस का नजारा इन दिनों मिस्र (Egypt) की राजधानी काहिरा के एक चिड़ियाघर (Zoo) में देखने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक काहिरा के एक चिड़ियाघर में एक गधे पर ब्लैक-व्हाइट पेंट कर उसे जेब्रा की शक्ल दे दी गई. जिससे लोग उसकी ओर आकर्षित हों और चिड़ियाघर घूमने आएं. लेकिन चिड़ियाघर की चालाकी ज्यादा दिन नहीं चली.

बीबीसी की खबर के मुताबिक, मामला काहिरा के इंटरनेशनल गार्डन म्युनिसिपल पार्क का है. कुछ दिन पहले ही महमूद सरहान नाम का एक स्टूडेंट् यहां घूमने आया था. चिड़ियाघर में जेब्रा को देखकर वो हैरान रह गया. क्योंकि इसकी लंबाई काफी कम थी और कान भी नोकदार थे. इस जेब्रा के मुंह पर कुछ काले धब्बे भी थे. इसी चीज ने महमूद के दिमाग में कई सवाल पैदा कर दिए. उसके बाद पता चला कि दरअसल, वो जिसे जेब्रा समझ रहे हैं वो असल में गधा है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: बॉयफ्रेंड को मिली ब्रेकअप की सजा, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने तोड़ दी लग्जरी कार महमूद सरहान ने फेसबुक पर गधे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बाड़े में दो जानवर थे. दोनों को रंगा गया था.” महमूद सरहान ने एक वेटनरी डॉक्टर का हवाला देते हुए लिखा, “जेब्रा का आगे का मुंह काला होता है, जबकि इसकी धारियां समानांतर होती हैं.”

Source link

Leave a Reply

Most Popular

कोरोना काल में रेकी हीलिंग है फायदेमंद, जानिए क्‍या है ये

रेकी हीलिंग (Reiki Healing) एक चिकित्सा पद्धति है, जिसका प्रारम्भ जापान में उन्नीसवीं सदी में हुआ. 'रे' का अर्थ सार्वभौमिक और 'की' का अर्थ...

कुमकुम भाग्य की ज़रीन रोशन खान का निधन, शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा ने सोशल मीडिया के ज़रिए दिया सम्मान: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड...

2020 हम सभी के लिए काफी मुश्किल रहा है और हमने इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है। ...
%d bloggers like this: