Monday, September 28, 2020
Home Viral चूहे को डरा नहीं पाया पति तो गुस्साई पत्नी ने दांत से...

चूहे को डरा नहीं पाया पति तो गुस्साई पत्नी ने दांत से काट लिया प्राइवेट पार्ट

चूहे को डरा नहीं पाया पति तो गुस्साई पत्नी ने दांत से काट लिया प्राइवेट पार्ट

जिम्‍बॉब्‍वे में हुई यह घटना.

जिम्‍बॉब्‍वे (Zimbabwe) के कॉपरबेल्‍ट पुलिस कमिश्‍नर के मुताबिक बाद में पति और पत्‍नी को घर पर ही दो अलग-अलग बेडरूम में रख दिया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 6, 2020, 2:35 PM IST

नई दिल्‍ली. जिम्‍बॉब्‍वे (Zimbabwe) में घरेलू हिंसा की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने गुस्‍से में अपने पति के प्राइवेट पार्ट में इसलिए काट लिया क्‍योंकि उसने घर में घुसे चूहे को डराकर भगाने से इनकार कर दिया था. इस घटना के सामने आने के बाद सभी लोग हैरान हैं.

घरेलू हिंसा की यह घटना जिम्‍बॉब्‍वे के कितवे में हुई है. जांबियन ऑब्‍जर्वर की खबर के मुताबिक शहर के 52 साल के अब्राहम मुसोंडा की 40 साल की पत्‍नी मुकुपा ने उसके ऊपर हमला करके ऐसा किया है. खबर के मुताबिक अब्राहम की पत्‍नी अपने दोस्‍तों के साथ शराब पीकर घर लौटी थी. इसके बाद जब वह बेड पर लेटी तो बेड के पास उसे चूहा दिखाई दिया. इस पर उसने पति से चूहे को वहां से डराकर भगाने को कहा.

इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि पत्‍नी ने आपा खो दिया और गुस्‍से में पति के प्राइवेट पार्ट पर काट लिया. इसके बाद अब्राहम तुरंत कितवे टीचिंग हॉस्पिटल गया, जहां उसका इलाज हुआ. वहीं कॉपरबेल्‍ट पुलिस कमिश्‍नर के मुताबिक बाद में पति और पत्‍नी को घर पर ही दो अलग-अलग बेडरूम में रख दिया गया है. घरेलू हिंसा की यह घटना सामने आने के बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: