एक हफ्ते पहले एम्स की फॉरेंसिक टीम ने हत्या के एंगल पर फैसला सुनाते हुए सुशांत सिंह राजपूत पर सीबीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंपी थी। उनकी रिपोर्ट ने पुष्टि की कि यह आत्महत्या से मौत का मामला है। हालांकि, दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे कई लोगों ने एम्स की रिपोर्ट पर संदेह करना शुरू कर दिया। हाल ही में एक साक्षात्कार में लेखक चेतन भगत ने दिवंगत अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर संदेह करते हुए उन सभी को नारा दिया।

चेतन भगत ने एम्स की रिपोर्ट पर शक करने वालों को सुशांत सिंह राजपूत पर ललकारा;  उनसे प्रमाण दिखाने को कहा

चेतन भगत ने कहा कि एसएसआर की मौत पर पूरी चर्चा एक ‘तमाशा’ बन गई है। उन्होंने कहा कि भले ही वह एम्स में कभी नहीं रहे हैं, लेकिन उनका मानना ​​है कि वहां प्रवेश या नौकरी पाना बहुत कठिन है। उन्होंने दिल्ली में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के साथ इसकी तुलना की और आगे दावा किया कि अगर कोई संस्थान को “भ्रष्ट” कहता है तो वह “नाराज” हो जाएगा। उन्होंने एम्स की रिपोर्ट पर संदेह करने वालों को इस मामले में सबूत दिखाने के लिए कहा।

भगत ने यह भी कहा कि लोग केवल रिपोर्टों के खिलाफ बोल रहे हैं क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं है कि यह क्या कहता है और इसलिए यह असत्य होना चाहिए और उनका मानना ​​है कि केवल वे ही ईमानदार हैं।

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई को एम्स की रिपोर्ट पर आपत्ति जताई है और इसे “दोषपूर्ण” कहा है। सिंह ने मीडिया को भी संबोधित किया और जांच एजेंसी से एक नई फोरेंसिक टीम नियुक्त करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का मामला: मुंबई शव परीक्षण टीम ने एम्स द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट पर दिवंगत अभिनेता के परिवार के वकील विकास सिंह द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब दिए

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।