Tuesday, October 27, 2020
Home Viral जंगल में दो जानवरों ने किया ऐसा रोमांस, VIDEO देखकर शर्माएंगे अच्छे-अच्छे...

जंगल में दो जानवरों ने किया ऐसा रोमांस, VIDEO देखकर शर्माएंगे अच्छे-अच्छे कपल

जंगल में दो जानवरों ने किया ऐसा रोमांस, VIDEO देखकर शर्माएंगे अच्छे-अच्छे कपल

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Social media viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर दो जानवरों का रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो जानवरों को एक-दूसरे के साथ घने जंगल में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए प्यार का इजहार कर रहे हैं.

नई दिल्ली. दो हंसों का जोड़ा सब साथ होता है तो आसमान रंगीन हो जाता है. ये जो कहावते हैं अक्सर जब दो कपल्स मिलते हैं तो कही जाती है. दो इंसानों का रोमांस तो बॉलीवुड फिल्म, टीवी सीरियल यहां तक की रियल लाइफ में आसानी से देखा जा सकता है, लेकिन क्या आपने बीच घने जंगल में दो जानवरों को एक-दूसरे के इश्क में डूबे हुए कभी देखा है?

अरे नहीं देखा तो कोई बात नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर दो जानवरों का रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो जानवरों को एक-दूसरे के साथ घने जंगल में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए प्यार का इजहार कर रहे हैं. ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि इसे देखने के बाद अच्छे से अच्छे कपल भी शर्मा जाएंगे. यकीन नहीं आ रहा है तो ये VIDEO देखिए…

देखा आपने कैसे दोनों एक-दूसरे के बालों तो सुलझा रहे हैं. फिर हग करते हुए प्यार के पलों को आगे बढ़ा रहे हैं. इस क्यूट से वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, प्यार दुनिया को एक बेहतर जगह बनाता है … अब तक इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि ये बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है.

इस वीडियो ने तो एक यूजर का दिन ही बना दिया है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

वायु प्रदूषण में कुछ इस तरह करें आंखों की देखभाल 

दिल्ली (Delhi) और आसपास के क्षेत्रों में जहरीले वायु प्रदूषण (Air Pollution) के स्तर में वृद्धि हो रही है. विशेषज्ञों की मानें तो हम...

ऐली अवराम का कहना है कि बॉलीवुड एक आसान जगह नहीं है; कहते हैं कि मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत रहना है:...

अभिनेत्री ऐली अवराम ने 2013 की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की मिकी वायरस मनीष पॉल के विपरीत। ...
%d bloggers like this: