Tuesday, October 20, 2020
Home समाचार जंगल से आए तेंदुए ने रिसॉर्ट के अंदर मारी धाकड़ एंट्री, Video...

जंगल से आए तेंदुए ने रिसॉर्ट के अंदर मारी धाकड़ एंट्री, Video में देखें फिर क्या हुआ

जंगल से आए तेंदुए ने रिसॉर्ट के अंदर मारी धाकड़ एंट्री, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में अफ्रीका का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक तेंदुआ रिसॉर्ट के अंदर चहल-कदमी कर रहा है. लेकिन तेंदुआ किसी पर हमला नहीं करता और ना ही किसी को नुकसान पहुंचाता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 18, 2020, 5:08 PM IST

सोशल वायरल. कई बार भोजन की तलाश में जंगली जानवर रिहायशी इलाकों तक पहुंच जाते हैं. इनमें शेर, चीता और तेंदुआ जैस जंगली जानवर शामिल हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक तंदुआ रिहायशी इलाके में तो नहीं बल्कि एक रिसॉर्ट में जरूर पहुंच गया. ये वीडियो अफ्रीका (Africa) का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ रिसॉर्ट के अंदर चहल-कदमी कर रहा है. तेंदुआ को रिसॉर्ट के अंदर देखकर वहां मौजूद लोग डर जाते हैं. लेकिन तेंदुआ किसी पर हमला नहीं करता और ना ही किसी को नुकसान पहुंचाता है.

बस वह स्विमिंग पूल के पास जाता है और उसमें पानी पीने लगता है. बताया जा रहा है कि जब तेंदुआ को प्यास लगी तो वह पानी की तलाश में रिसॉर्ट तक पहुंच गया और जब उसने पानी पी लिया लिया तो वापस पास के ही जंगल में चला गया. अफ्रीका के इस रिसॉर्ट में तेंदुए की धमाकेदार एंट्री और फिर पानी पीने के बाद वापस जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही वो हैरान भी है कि तेंदुआ ने किसी को कोई चोट नहीं पहुंचाई.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि एक स्टार गेस्ट गेट को क्रैश करके अफ्रीका के रिसॉर्ट में दाखिल होता है, ताकि वो पानी पी सके. इसके साथ ही उन्होंने यह बताया है कि इस वीडियो दिग्विजय खत्री द्वारा शेयर किया गया था. 37 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बस में बैठे युवक ने फेस मास्क की जगह लपेटा था सांप, VIDEO हुआ वायरल

वीडियो में एक तेंदुआ रिसॉर्ट में नजर आ रहा है. शुरुआत में वो बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा लगता है कि यह तेंदुआ प्यासा है और फिर वह पानी की तलाश में उठकर आगे बढ़ने लगता है. चलते-चलते वह रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल के पास पहुंचता है और उसमें से पानी पीने लगता है. इस नजारे को रिसॉर्ट के भीतर मौजूद शख्स अपने कैमरे में कैद कर लिया.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

नहीं बढ़ रही है बच्चे की हाइट, तो हो सकते हैं ग्रोथ हार्मोन की कमी के शिकार

ग्रोथ हार्मोन (Growth Hormone) शरीर में एक पदार्थ है, जो बच्चों को बढ़ने और विकसित करने में मदद करता है. यह मस्तिष्क में मौजूद...

EXCLUSIVE: किक 2 के बाद, साजिद नाडियाडवाला को रजत अरोड़ा को टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के निर्माता के रूप में मिला: बॉलीवुड समाचार...

बॉलीवुड हंगामा हाल ही में पता चला कि टाइगर श्रॉफ की अगली कड़ी हीरोपंती २ साजिद नाडियाडवाला के साथ प्री-प्रोडक्शन स्टेज...
%d bloggers like this: