Friday, October 30, 2020
Home Entertainment जनवरी 2021 में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म बदायूँ की...

जनवरी 2021 में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म बदायूँ की मंजिलों पर जाना है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ब्लॉकबस्टर की सफलता के बाद बदहाई हो आज अपनी दूसरी वर्षगांठ पर, जंगल पिक्चर्स एक और परिवार के मनोरंजनकर्ता को शीर्षक देने के लिए तैयार है, बदहाई दो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव और अभिनय पावरहाउस भूमी पेडनेकर अभिनीत। बदहाई दो अपनी सफल फिल्म के बाद जंगल पिक्चर्स के साथ राजकुमार की दूसरी फिल्म होगी, बरेली की बर्फी।

जनवरी 2021 में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म बददाई दोनो मंजिलों पर जाने वाली है

फिल्म सभी नए अवतार में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ऑन-स्क्रीन ताज़ा जोड़ी लाएगी। दर्शकों के लिए एक इलाज, बदहाई दो के लेखक द्वारा लिखा गया है बदहाई हो, अक्षत घिल्डियाल, और सुमन अदिकारी जो एक बार फिर से एक बार जरूर देखना चाहते हैं। राजकुमार ने ऑन-स्क्रीन एक दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिसकर्मी है, जबकि भूमि एक चरित्र को पूरी तरह से अलग करती है जो उसने पहले किया है या किसी और ने बॉलीवुड में अब तक एक स्कूल की भूमिका निभाई है- पीटी शिक्षक। राजकुमार राव ने भी पुलिस वाले का किरदार निभाया है Talaash पहले और हम उसे फिर से उसी अवतार को दान करते हुए देखेंगे।

बदहाई हो परिवार का मनोरंजन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार करने वाला रहा। राजकुमार राव, जो इस एक बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे, शेयर करते हैं, “मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और पहिया फिर से बढ़ रहा है। बदहाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मुझे इस अति सूक्ष्म चरित्र को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें उसके और उसके आसपास के संघर्षों की परतें हैं। जहां तक ​​तैयारियों का सवाल है, मेरे पास एक किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है, और इस बार भी बदाय दो में इस किरदार की सेटिंग है जो इसे अद्वितीय बनाती है। दर्शकों के लिए एक आश्चर्य है, जो समय के साथ प्रकट होगा। मैं बदहाई हो की सालगिरह के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने के लिए खुश हूं, फिल्म एक परम आनंदमय और मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म थी। ”

के लिए उसके प्यार पर विस्तार से बदहाई हो मताधिकार, अभिनेता जारी है, “बदहाई हो एक बहुत ही खास फिल्म है और पूरी टीम ने मिलकर एक खूबसूरत फिल्म बनाई, जिसे दुनिया भर में सभी ने पसंद किया। हालांकि हमारी फिल्म और कहानी की सेटिंग बहुत अलग है बदहाई हो अनोखी कहानी और ये मनोरंजक किरदार दर्शकों को देखने के लिए बहुत मजेदार होंगे। ”

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कहती हैं, “मैंने अपनी फिल्मों में पहले से ही कई अलग-अलग भूमिकाएँ निभाई हैं, लेकिन मेरे चरित्र में बदहाई दो वास्तव में विशेष है। मुझे पहली कहानी के बाद से स्क्रिप्ट बहुत पसंद थी क्योंकि विषय बहुत प्रासंगिक है और सबसे मनोरंजक तरीके से पैक किया गया है। चूंकि यह पहली बार है जब मैं राजकुमार के साथ काम करूंगा, मैं सुपर उत्साहित हूं क्योंकि हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे। बदहाई हो मेरे पसंदीदा में से एक रहा है और इस फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाना अद्भुत है।

इस विशेष अवसर पर बात करते हुए, निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, “मेरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं बदहाई हो एक फिल्म के इस रत्न की दूसरी वर्षगांठ पर। मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं, बदहाई दो। पारिवारिक हास्य सदाबहार हैं और विचार पूर्ण मनोरंजन बनाने का था जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सके। महामारी के बाद से, हम कुछ रीडिंग सेशन कर पाए हैं और राज और भूमि के बीच की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि मैं इसे बड़े पर्दे के लिए कैप्चर करना चाह रहा हूं। हमारा प्री-प्रोडक्शन पूरे जोरों पर है और हम जनवरी में बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ”

जंगल पिक्चर्स की अमृता पांडे ने कहा, ” जंगल की पिक्चर्स के रूप में हम एक और पारिवारिक मनोरंजन करने के लिए बहुत खुश हैं, खासकर बादहाई हो की सफलता के बाद। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में हमारे पास राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं और हम जनवरी 2021 में फर्श पर जाने के लिए तैयार हैं। “

जंगली पिक्चर्स के पास अच्छी सामग्री के बॉक्स ऑफिस हिट के निर्माण का उत्कृष्ट ट्रैक रिकॉर्ड रहा है तलवार, बरेली की बर्फी, राज़ी, तथा बदहाई हो। यह फिल्म सुमन अधिकारी द्वारा लिखी गई है और बादामी हो अक्षत घड़ियाल और हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है। हंटर, बदहाई दो जनवरी में फर्श पर जाएगा और अधिक विवरण जल्द ही गिर जाएगा!

यह भी पढ़ें: BREAKING: दिनेश विजान ने अपना अगला नाम Kriti Sanon और Rajkummar Rao के साथ रखा था!

अधिक पृष्ठ: बादशाही करो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: