जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, त्राल में तीन आतंकी ढेर

अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है और आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है.

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama) में रविवार को आतंकवादियों (Terrorist) और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई.

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama) में रविवार को आतंकवादियों (Terrorist) और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष जानकारी के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में त्राल (Tral Encounter) के गुलशनपोरा क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है और आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है.

वहीं त्राल में भी इसी तरह की वारदात सामने आई जहां सुरक्षाबलों को तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर इन आतंकियों में से दो को मार गिराया जबकि एक आतंकी भागकर किसी दूसरे घर में छिप गया. इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर तीसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया. तीनों आतंकियों के शवों को त्राल थाने में ले जाकर कानूनी कार्यवाही की जाएगी जिसके बाद उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा.

विस्तृत खबर के लिए बने रहें News18 हिन्दी के साथ…

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 12, 2020, 10:54 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here