Home Entertainment जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत...

जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत की नशीली दवाओं के घोटाले में पूरी फिल्म उद्योग को खींच लिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने फिल्म उद्योग की रक्षा में बोलने के लिए कदम बढ़ाया और लोकसभा में कहने के बाद भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को फटकार लगाई कि पूरे फिल्म उद्योग में एक नशा है।

जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पूरे फिल्म उद्योग को ड्रग घोटाले में घसीटने का काम किया

संसद में मानसून सत्र के दूसरे दिन, जया बच्चन ने जवाब दिया = यह कहते हुए कि, “मनोरंजन उद्योग में लोग सोशल मीडिया पर फ़िदा हो रहे हैं। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहती है। ”

“सिर्फ कुछ लोगों के कारण, आप पूरे उद्योग को कलंकित नहीं कर सकते हैं … मैं वास्तव में शर्मिंदा था और शर्मिंदा था कि कल हमारे एक सदस्य, जो उद्योग से हैं, फिल्म उद्योग के खिलाफ बोले। जीस थली ने मुझे प्यार किया। usi ने मुझे कुट्टी में चोदा, “उसने कहा।

“हमारे देश में मनोरंजन उद्योग हर दिन पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार और पांच मिलियन लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार प्रदान करता है। ऐसे समय में जब वित्तीय स्थिति निराशाजनक स्थिति में है और ध्यान हटाने के लिए रोजगार सबसे खराब स्तर पर है। लोगों द्वारा, हमें सोशल मीडिया और सरकार के गैर-समर्थन से भड़काया जा रहा है। लेकिन जिन लोगों ने इस फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया है, उन्होंने इसे एक नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं, “उसने कहा।

यह कंगना रनौत के संदर्भ में प्रतीत होता है जिन्होंने फिल्म उद्योग को एक नाली कहा था और आरोप लगाया था कि 99% लोग ड्रग्स में थे।

संसद में मानसून सत्र के एक दिन पर, भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की वर्तमान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का हवाला दिया, जिसमें रिया चक्रवर्ती के कई नाम सामने आए थे। उन्होंने कहा, “ड्रग की लत फिल्म उद्योग में भी है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। मैं केंद्र सरकार से जल्द दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। उन्हें दंडित करने की सजा दें और पड़ोसी देशों द्वारा इस साजिश का अंत करें। ”

यह भी पढ़ें: BMC कंगना रनौत को उनके घर में बने अवैध हिस्सों का हवाला देते हुए नोटिस भेजती है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: