Home Entertainment डेज़ी शाह माफी माँगने के बाद अपनी फोटो के साथ खालिद होसैनी...

डेज़ी शाह माफी माँगने के बाद अपनी फोटो के साथ खालिद होसैनी के उपन्यास को प्राप्त करती है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अभिनेता डेज़ी शाह नेटिज़न्स के दायरे में आ गए हैं और उन्होंने अपने हालिया पोस्ट के लिए माफी मांगी है। अभिनेत्री को खालिद हुसैनी के उपन्यास ous ए थाउज़ेंड स्प्लेंडिड सन ’के साथ एक पोज़ देते हुए देखा गया था। वह तस्वीर में मुस्कुरा रही थी और पोस्ट को कैप्शन दिया, “बस मुस्कुराओ, क्योंकि यह काम करता है”।

जैसे ही उसने फोटो पोस्ट की, अभिनेत्री ने नेटिज़न्स से फ्लाक प्राप्त करना शुरू कर दिया क्योंकि पुस्तक एक लड़की की कहानी बताती है जो अपने जन्म के आसपास कलंक से एक अवैध बच्चे के रूप में पीड़ित है और यहां तक ​​कि शादी में भी दुर्व्यवहार का सामना करती है।

अभिनेत्री ने इसे हवा दी और ट्वीट किया, “आप मुझे या मेरे जीवन को नहीं जानते। क्या मैं एक पाठक हूं या क्या मैं एक प्रस्ताव के रूप में चीजों का उपयोग कर रहा हूं या क्या मैं एक ही समय में किसी 1 के साथ बातचीत कर रहा हूं या हो सकता है नहीं। तो आप जानते हैं कि आप जो भी चाहते हैं उसके बारे में उर कहानियों को बनाते हैं। ” हालांकि, बाद में उसने ट्वीट को हटा दिया।

बाद में, उसने कई कहानियां साझा कीं और उनमें से एक को पढ़ा, “मेरे अंत से मामले पर अंतिम शब्द। कोई बात नहीं खुश रहने की कोशिश करो। एन। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि दूसरों पर चर्चा करने के बजाय खुद का जीवन हो। LIVE AND LET। लाइव।”

हालांकि, जैसा कि बैकलॉग जारी रहा, उसने माफी मांगी और कहा कि वह अपनी टीम को फोटो उतारने के लिए कहेगी। “वह हंसी मजाक पर था जिसे एक दोस्त ने किताब के लिए कैमरे के पीछे नहीं फटा था,” उसने लिखा था।

“सभी मुझे कहना चाहते हैं, तस्वीर पोस्ट की गई थी coz यह एक स्पष्ट रूप से कैप्चर एन था स्माइल एन खुशी पर ध्यान केंद्रित किया गया था कि यह उत्सर्जित होता है क्योंकि मैंने केवल 4-5 पृष्ठ पढ़े थे, तब मुझे नहीं पता था कि यह कितना तीव्र होगा। अब से सावधान रहना होगा। क्षमा करें, “उसने आगे कहा

“माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है। लेकिन अगर लोग यह सोचकर अपने अहंकार को खिलाना चाहते हैं कि यह उनके लिए है। भगवान आपका भला करे। यह किया गया था coz मैंने किताब को पढ़ा n महसूस किया दर्द n महसूस किया हलचल है कि 1 तस्वीर के माध्यम से बनाने के बिना यह सोचकर, “उसने निष्कर्ष निकाला।

ट्विटर और इंस्टाग्राम से फोटो अब हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सोशल डिस्टेंसिंग के दौरान डेज़ी शाह टाइम पास करने का सही तरीका ढूंढती हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: