Sunday, September 27, 2020
Home Entertainment ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई का नाम रखने वाले दो...

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई का नाम रखने वाले दो आरोपी अपने बयान से मुकर गए; कहते हैं कि वे मजबूर थे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) वर्तमान में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक गंभीर कोण की जांच कर रहा है। उन्होंने 3 अगस्त को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिन्होंने अब एजेंसी को दिए गए अपने बयानों को फिर से लिखा है।

एनसीबी के अनुसार, आरोपी, जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घरेलू मदद दीपेश सावंत को मारिजुआना की आपूर्ति की। उनके बयानों के आधार पर, एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। हालाँकि, रिपोर्टों के अनुसार, विलात्रा और परिहार दोनों अब दावा करते हैं कि उनके बयानों को एनसीबी अधिकारियों द्वारा जबरदस्ती दर्ज किया गया था।

शनिवार को, विलात्रा और परिहार के वकील ने मुंबई के एक मजिस्ट्रेट से उन्हें जमानत पर रिहा करने का अनुरोध किया, जिसमें जोर देकर कहा गया कि एनसीबी की हिरासत में उनके द्वारा दिए गए बयान को खारिज कर दिया जाना चाहिए क्योंकि दोनों को उन बयानों के लिए मजबूर किया गया था।

मजिस्ट्रेट ने उनके जमानत अनुरोध को खारिज कर दिया। इसके बाद, विल्कात्रा और परिहार ने नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामलों की कोशिश करने के लिए गठित एक विशेष अदालत के समक्ष शनिवार को एक ताजा जमानत अनुरोध दायर किया। दोनों ने कहा कि उन्होंने ड्यूरेस्स के तहत बयान दिया। न्यायाधीश गुरुवार को सुनवाई का अनुरोध करेंगे।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने फर्जी मेडिकल पर्चे के लिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: