राज्यसभा के एक सत्र के दौरान, रवि किशन ने उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन के बारे में जोरदार तरीके से बात की, जिससे समाजवादी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को हार का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री ने उन्हें कंगना रनौत के साथ उद्योग के बारे में बात करने के लिए बाहर बुलाया और अनुराग कश्यप ने भी अपने एक हालिया साक्षात्कार में इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

रवि किशन ने अनुराग कश्यप द्वारा दवाओं के सेवन पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है

उन्होंने कहा था कि रवि किशन खरपतवार (मारिजुआना) पीते थे और अब साफ हैं क्योंकि वह एक मंत्री हैं। रवि किशन ने हाल ही में निर्देशक द्वारा की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि टिप्पणियां आहत थीं। उन्होंने धूम्रपान मारिजुआना से इनकार किया और कहा कि अनुराग कश्यप इस बात से अवगत हैं कि वह भगवान शिव के भक्त हैं और उनके नाम का जप करते हैं। लेकिन, यह सच नहीं है कि वह अब केवल इसलिए साफ है क्योंकि वह एक मंत्री है।

रवि किशन ने आगे कहा कि वह परेशान हैं क्योंकि अनुराग कश्यप ड्रग्स के खिलाफ इस युद्ध में उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पायल घोष द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, अंजना सुखानी के पक्ष में अनुराग कश्यप

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।