Home Entertainment Television ड्रग कनेक्शन मामले में गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक, अंकिता...

ड्रग कनेक्शन मामले में गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक, अंकिता लोखंडे बोलीं- ‘हर-हर महादेव’

ड्रग कनेक्शन मामले में गिरफ्तार हुआ रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक, अंकिता लोखंडे बोलीं- 'हर-हर महादेव'

शौविक के गिरफ्तार होने के बाद अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर की है.

शौविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट शौविक की गिरफ्तारी को लेकर शेयर किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 5, 2020, 5:26 PM IST

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इन दिनों सीबीआई, एनसीबी और ईडी सहित तीन एजेंसियां एक्टर की मौत केस की जांच में जुटी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में शुक्रवार रात 10 बजे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को गिरफ्तार किया है. शौविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट शौविक की गिरफ्तारी को लेकर शेयर किया है.

अंकिता लोखंडे ने शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी के बाद ॐ का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हर हर महादेव. सत्यमेव जयते. सच जीतता है. जस्टिस फॉर सुशांत.’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब कई यूजर कमेंट कर रहे हैं और शौविक की गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सोशल मीडिया पर शौविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दे चुकी हैं और एनसीबी की कार्रवाई पर खुशी भी जाहिर की है.

श्वेता ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बहुत अच्छे NCB… भगवान का धन्यवाद’. श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर अब सुशांत के फैन और उनके लिए न्याय की मांग कर रहे लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और शौविक की गिरफ्तारी को लेकर एनसीबी की कार्यवाही की वाहवाही कर रहे हैं.

बता दें, एनसीबी ने दावा किया है कि शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा का ड्रग पैडलर से डायरेक्ट लिंक है. एक ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार ने पूछताछ में खुद इस बात का खुलासा किया है. बासित परिहार के मुताबिक, शौविक उससे ड्रग्स खरीदता था और फिर गूगल पे के जरिए रकम का भुगतान करता था.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: