तेलंगाना में शराब के नशे में व्यक्ति ने सास से किया बलात्कार

व्यक्ति ने नशे की हालत में सास से किया रेप

13 नवंबर की रात महिला जब अपने कमरे में सो रही थी तभी 34 साल का दामाद उसके कमरे में घुसा और कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    December 15, 2019, 9:38 AM IST

हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) के पंजागुट्टा (Panjagutta) इलाके में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में 48 साल की अपनी सास से कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी.

महिला की ओर से शुक्रवार को दर्ज शिकायत के आधार पर उन्होंने बताया कि 13 नवंबर की रात महिला जब अपने कमरे में सो रही थी तभी 34 साल का दामाद उसके कमरे में घुसा और कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया.

महिला पिछले कुछ वर्ष से अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी और घटना वाले दिन उसकी बेटी काम के लिए बाहर गई थी. पंजागुट्टा के उप-निरीक्षक श्रीकांत गौड ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसने बाद में अपनी पत्नी से घटना के लिए माफी भी मांगी.

उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है. इस घटना के एक महीने बाद महिला ने हमसे संपर्क किया. हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. महिला न बताया उसकी बेटी काम पर गई थी और दामाद दूसरे कमरे में शराब पी रहा था.पुलिस ने कहा, जब बेटी वापस आई तो उसने अपनी मां को रोते हुए पाया. उस समय उसका पति घर नहीं था. महिला ने बेटी को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद बेटी ने तुरंत अपने पति को घर बुलाया. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें : हैदराबाद एनकाउंटर: अब भी हॉस्पिटल में पड़ी है चारों आरोपियों की लाश, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: December 15, 2019, 9:38 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here