दिल्ली की इस बाजार में 100 रुपए में मिलेगा स्वेटर, आज ही पहुंच जाएं

स्वेटर, जैकेट, ब्लेजर जैसे गर्म कपड़ों की शॉपिंग के लिए दिल्ली इस बाजार में लोगों की भीड़ लग रही है.

दिल्ली में इस खास मार्केट में आप बेहद सस्ते में सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग कर सकते हैं…

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    December 15, 2019, 11:07 AM IST

सर्दियों के मौसम में कडकडाती ठंड तो लगभग हर जगह पड़ती है लेकिन दिल्ली की सर्दी इतनी मशहूर है कि बॉलीवुड में इसके सर्द एहसास पर गाना भी बन चुका है. परसों हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद ठंडी की सिहरन कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है. लेकिन इसके साथ ही सर्दियों में इस्तेमाल किए जाने वाले वूलेन कपड़ों का बाजार काफी गर्म हो गया है. दिल्ली के ऐसे कई लोकल मार्केट हैं जिन्हें गर्म कपड़ों का शॉपिंग हब कहना गलत नहीं होगा. इन मार्केट में गर्म कपड़ों को बेहद वाजिब दामों में खरीदा जा सकता है. कुछ दुकानें तो ऐसी भी हैं जहां का प्राइस देखकर आपके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहेगा. आइए आज जानते हैं दिल्ली के उस बाजार के बारे में जहां आप मात्र 100 रुपये में गर्म कपड़े खरीद सकते हैं…

इसे भी पढ़ें: Sunday Special: इस मंदिर में चढ़ता है लिंग का चढ़ावा, क्या आप जानते हैं देश दुनिया के इन अजब गजब मंदिरों के बारे में

सरोजिनी मार्केट, दिल्ली:
केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि यहां से बाहर भी कई जगहों पर सरोजिनी मार्केट कम दाम में अच्छे माल के लिए काफी फेमस है. अगर आप अपने बाजार में बिना ज्यादा पैसे खर्च किये अच्छी शॉपिंग करना चाहते हैं तो सरोजिनी मार्केट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. यहां पर लेडीज के आइटम ज्यादा मिलते हैं लेकिन सरोजिनी को एक्स्लोर करें तो आपको यहां 100 रुपये की कीमत में फर वाला स्वेटर और क्रिसमस के मौके पर पहनने के लिए सांता के डिजाइन वाला स्वेटर आसानी से मिल जाएगा. कपड़ों की कीमत उनकी क्वालिटी के हिसाब से ऊपर नीचे हो सकती है. लेकिन अगर आपको बार्गेन करने की कला में महारत हासिल है तो आप एकदम बजट में अच्छी खासी शॉपिंग करके ही वापस लौटेंगी. यहां पर मफलर भी आपको 100 रुपये की कीमत से शुरू होकर 500 रुपये की कीमत तक मिल जाएंगे. सरोजिनी में आपको सर्दियों के लिए मिल जाएंगी ये चीजें:मोज़े: सरोजिनी मार्केट में आपको 100 रुपये में चार जोड़ी वूलेन मोज़े लगभग हर फेरी वाले पर मिल जाएंगे. वो सकता है कि वो आपको देखकर ज्यादा कीमत बताएं लेकिन आप भी अपनी बर्गेन की कला का इस्तेमाल कर अपने बजट में शॉपिंग कर सकती हैं.

woolen cap

woolen cap

इसे भी पढ़ें: रेसिपी: इस तरह बनाएं झटपट चटपटी आलू चाट, चटखारे लेकर खाएंगे लोग 

वूलेन टोपी: सरोजिनी में वूलेन टोपी आपको 100 रुपये से लेकर 400 रुपये तक में अलग अलग डिजाइन में मिल जाएगी. आप अपने बजट के हिसाब और बार्गेन स्किल का इस्तेमाल करते हुए अपनी मनपसंद डिजाइन और कलर की टोपी चुन सकती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: December 15, 2019, 10:38 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here