दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर मिला 5 फुट का सांप, प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कर रहा था कोशिश

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन पर मिला 5 फुट का सांप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वन्यजीव संरक्षण के लिए काम करने वाले एनजीओ (NGO) ने कहा कि मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर यात्रियों ने सांप Snake) को देखा, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 7, 2019, 11:20 AM IST

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) के द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सांप (Snake) प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था. सांप को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया और वह भागने लगे. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने सांप को पकड़ लिया और जंगल में छोड़ दिया.

वन्यजीव संरक्षण के लिए काम करने वाले एनजीओ (NGO) ने कहा कि मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर यात्रियों ने सांप Snake) को देखा, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. एनजीओ के मुताबिक, वह एक रैट स्नैक था, जो प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था. इसकी जानकारी हमें दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) के कर्मचारियों ने फोन पर दी.

सांप को जंगल में छोड़ा

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची एनजीओ की टीम ने सांप को पकड़ लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया गया. इस दौरान किसी भी अनहोनी से बचने के लिए लोगों को प्लेटफॉर्म से दूर हटा दिया गया.Wildlife SOS एनजीओ के एक कर्मचारी ने बताया कि रैट स्नैक तेजी से चलता है और यह पूरी तरह कोबरा की तरह दिखता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: November 7, 2019, 11:19 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here