शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित करण जौहर के प्रोडक्शन की शूटिंग गुरुवार को गोवा में पीस रही थी। फिल्म की नायिका दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिए अपने पति रणवीर सिंह के साथ शहर से कुछ समय के लिए चार्टर्ड फ्लाइट में मुंबई से गोवा के लिए उड़ान भरी।

दीपिका पादुकोण गुरुवार शाम को चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई वापस लौटीं

बत्रा की फिल्म की शूटिंग अगले नोटिस तक निलंबित रही। गोवा के एक सूत्र ने कहा, “निर्माता करण जौहर अपनी माँ और अपने जुड़वा बच्चों के साथ गोवा में हैं। उन्होंने पहले दीपिका के बिना, सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। लेकिन यह असंभव लग रहा था, क्योंकि दीपिका शेड्यूल के लगभग हर फ्रेम में हैं। ”

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि गोवा में शूटिंग कब शुरू होगी। करण जौहर और परिवार की निकट भविष्य में कभी भी वापसी की कोई योजना नहीं है। जहाँ तक सिद्धनाथ चतुर्वेदी की बात है, हमें यकीन है कि वह गोवा में कई रोमांचक चीजें करेंगे, जबकि वह अपनी अग्रणी महिला के लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण के नाम को खारिज करें

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।