नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जो वर्तमान में एक ड्रग मामले की जांच कर रहा है, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को अभी तक ड्रग पेडलर के साथ कोई संबंध नहीं मिला है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े एक ड्रग मामले में शनिवार को एजेंसी द्वारा तीनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर अभी तक किसी भी ड्रग पेडलर से जुड़ी नहीं हैं

पूछताछ के दौरान तीनों अभिनेत्रियों ने किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने से इनकार किया। एनसीबी द्वारा 2017 से व्हाट्सएप चैट प्राप्त करने के बाद दीपिका को तलब किया गया था जहां अभिनेत्री को ‘माल’ और हैश की चर्चा करते देखा गया था। अभिनेत्री ने चैट में स्वीकार किया लेकिन उनका उपभोग करने से इनकार कर दिया। सारा और श्रद्धा ने खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को शूट वैन के बीच वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा था। श्रद्धा, जिस पर सीबीडी तेल का ऑर्डर देने का आरोप था, ने कहा कि उसने इसे औषधीय उद्देश्य के लिए ऑर्डर किया था।

खबरों के मुताबिक, जांच के दौरान कोई पुख्ता सबूत मिलने पर एनसीबी फिर से अभिनेत्रियों को तलब करेगी।

इस बीच, एजेंसी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और पुरानी चैट, वीडियो, इमेज और अन्य दस्तावेजों को पुनः प्राप्त करने के लिए क्लोनिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। एजेंसी वर्तमान में तकनीकी साक्ष्य पर भरोसा कर रही है क्योंकि कोई जब्ती नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण “हिल गई”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।