अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिन्हें इस सप्ताह के शुरू में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन जारी किया गया था, आज सुबह एजेंसी कार्यालय पहुंचीं। उसकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ कथित रूप से ड्रग चैट के लिए उससे पूछताछ की जा रही है। दीपिका के पहुंचने के एक घंटे बाद ही उनके मैनेजर से पूछताछ की गई।

दीपिका पादुकोण से NCB की 5 सदस्यीय टीम ने की पूछताछ;  2017 पार्टी के बारे में पूछा जाए

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका से एनसीबी कार्यालय में 5 सदस्यीय टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों द्वारा अभिनेत्री को एनडीपीएस अधिनियम भी समझाया जा रहा है। उसकी मैनेजर करिश्मा के साथ भी पूछताछ हो सकती है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दीपिका से 2017 की पार्टी के बारे में भी पूछा जाएगा जो कोको क्लब में आयोजित की गई थी जिसमें अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। उससे व्हाट्सएप पर ड्रग चैट के बारे में भी पूछा जाएगा। शुक्रवार को, एनसीबी ने कहा था कि अभिनेत्री ग्रुप एडमिन थी जहां उन्होंने ड्रग्स पर चर्चा की। करिश्मा प्रकाश और जया साहा भी समूह के सदस्य थे। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं जिनसे एक हफ्ते पहले पूछताछ की गई थी।

इस बीच, यह कहा जाता है कि दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह कल रात मुंबई के शीर्ष वकीलों से मिले। कथित तौर पर, वे अपने कानूनी विकल्पों पर चर्चा करने के लिए 12 वकीलों के एक समूह से मिले।

यह भी पढ़ें: एनसीबी ने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की दवाओं पर चर्चा कर रही थीं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।